S M L

दिल्ली के जाम में फंसे लोगों ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

यातायात पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक, दो से ढाई लाख लोग देर शाम तक इंडिया गेट पर जमा हो गए जिस वजह से व्यवस्था चरमरा गई

Updated On: Jan 02, 2018 03:15 PM IST

Bhasha

0
दिल्ली के जाम में फंसे लोगों ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास
Loading...

दिल्ली की सड़कों पर साल के पहले दिन जश्न मनाने के लिए भारी संख्या में लोगों के जुटने से यातायात की स्थिति खराब होने के बीच राह में फंसे यात्रियों ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली. वहीं दिल्ली मेट्रो ने कुछ देर लिए केंद्रीय सचिवालय के कुछ गेटों पर प्रवेश को बंद कर दिया.

ट्विटर पर एक शख्स ने लिखा कि साढ़े तीन बजे से अबतक मध्य दिल्ली में यातायात जाम में फंसा हुआ हूं. नव वर्ष के मौके पर इंडिया गेट पर इस भीड़ का क्या पहले से अनुमान नहीं था? मैं वहां नहीं जा सकता हूं जहां मुझे जाना है और ना ही वापस जा सकता हूं. यहां बुरी तरह से फंस गया हूं.

अन्य यात्री पारस ने ट्वीट किया, लोग इंडिया गेट इलाके में इस भीषण जाम में दो से तीन घंटे से फंस हुए हैं. इस जाम से निकलने के लिए हजारों लोग पैदल जा रहे हैं.

नव वर्ष मनाने के लिए लोगों का कनॉट प्लेस और इंडिया गेट आने और शाम में इन इलाकों में स्थित दफ्तरों की छुट्टी होने से भीड़ बेहद बढ़ गई. इसका असर मेट्रो स्टेशनों पर देखने को मिला जहां पर लोगों की कतारें बाहर तक आ गईं. भीड़ बढ़ती देख अधिकारियों को केंद्रीय सचिवालय मेट्रो के कुछ गेटों से लोगों के प्रवेश को प्रतिबंधित करना पड़ा.

यातायात पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक, दो से ढाई लाख लोग देर शाम तक यहां जमा हो गए जिस वजह से व्यवस्था चरमरा गई.

डीएमआरसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अचानक से हमारे कुछ स्टेशनों से काफी भीड़ गुजरी. लिहाजा केंद्रीय सचिवालय एक इंटरचेंज बिंदु बना जो कुछ घंटों के लिए लोगों से बुरी तरह से भर गया.

उन्होंने बताया कि भीड़ नियंत्रित करने के लिए शाम के वक्त कुछ दरवाजों को अस्थायी रूप से बंद किया गया. बाद में यह पाबंदी हटा ली गई.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi