S M L

Controversy : फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर ने बताई आंखों देखी, नाना-तनुश्री विवाद पर किया बड़ा खुलासा

तनुश्री ने जिस फिल्म (हॉर्न ओके प्लीज) के दौरान अपने साथ हुई छेड़खानी की बात की है, उसकी असि‍स्टेंट डायरेक्टर शाइनी शेट्टी ने उस दिन की पूरी घटना बताई है

Updated On: Sep 28, 2018 08:30 PM IST

Rajni Ashish

0
Controversy : फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर ने बताई आंखों देखी, नाना-तनुश्री विवाद पर किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के बीच चल रहा विवाद अब बड़ा रूप लेता नजर आ रहा है. ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारे इस मामले अपनी प्रतिक्रिया देते और सितारों का पक्ष लेते नजर आ रहे हैं. हाल ही में नाना पाटेकर ने इस आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि वह तनुश्री पर जल्‍द ही कानूनी कार्यवाई करेंगे. ऐसे में अब नाना पाटेकर के वकील का बयान सामने आया है कि जिसमें कहा गया है कि तनुश्री को आज शाम तक कानूनी नोटिस मिल जाएगा.

असिस्टेंट डायरेक्टर बताई आंखों देखी

आजतक की खबर के मुताबिक तनुश्री ने जिस फिल्म (हॉर्न ओके प्लीज) के दौरान अपने साथ हुई छेड़खानी की बात की है, उसकी असि‍स्टेंट डायरेक्टर शाइनी शेट्टी ने उस दिन की पूरी घटना बताई है.

शाइनी ने कहा, "फिल्म की शूटिंग में रिहर्सल के दौरान नाना के साथ काम करने में तनुश्री असहज हो रही थीं. ये एक आइटम सॉन्ग था, जिसे हम फिल्म‍िस्तान स्टूडियो में शूट कर रहे थे. थोड़ा सा काम बचा था. शुरू के दो दिन हमने शूट नहीं किया, क्योंकि हम रिहर्सल कर रहे थे. वैसे जब गाना शूट होता है तो असिस्टेंट डायरेक्टर का काम ज्यादा नहीं रहता, क्योंकि कोरियोग्राफर सब कुछ देखता है, हम सेट पर थे और रिहर्सल देख रहे थे. एक समय पर हम साफ तौर पर ये देख सकते थे कि तनुश्री एक खास स्टेप पर असहज थीं या उसकी जिस तरह रिहर्सल की जा रही थी, उससे उन्हें दिक्कत थी.

जब यह सब हुआ, तब मैं थोड़ी दूरी पर बैठी थी, इसलिए नहीं बता सकती कि असल में क्या बातचीत हो रही थीं. लेकिन यह कह सकती हूं कि तनुश्री वाकई असहज थीं. इसके बाद वे वैनिटी वैन में चली गईं. सेट पर ये बकवास शुरू हो गई कि हीरोइन कॉ-ओपरेट नहीं कर रही. इस दौरान अव्यवस्था फैल गई, लोग वैनिटी वैन के अंदर बाहर आ-जा रहे थे. मैं इस बात को लेकर पुख्ता नहीं हूं कि नाना तनुश्री की वैनिटी वैन में गए थे या नहीं. लेकिन सेट पर बातचीत हो रही थी और यह बड़बडाया जा रहा था कि कुछ नहीं हुआ. कुछ नहीं हो रहा है. वह कॉ-ओपरेट नहीं कर रही. इसके बाद तनुश्री बाहर आईं और सेट के पीछे गई. हमने सोचा कि शूटिंग वापस शुरू होगी.

इसके बाद वे सेट पर चिल्लाने लगीं और उन्होंने खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया. सेट पर ये बातचीत शुरू हो गई कि कुछ गलत हो रहा है. मेरे डायरेक्टर राकेश सारंग और बाकी लोग मराठी में बात कर रहे थे. वे लोग उन्हें शांत करने की कोशिश में लगे थे. हम समझ गए थे कि तनुश्री गुस्से में हैं. इसके बाद तनुश्री अपनी कार में चली गई, जहां लोगों के एक समूह ने उनकी कार में तोड़फोड शुरू कर दी. किसी तरह तनुश्री ने अपना बचाव किया.

इस सबके बाद गाने के लिए राखी सावंत को तनुश्री से रिप्लेस कर दिया गया.

शाइनी ने ट्वीट कर पत्रकार जेनिस की बातों को सही ठहराते हुए तनुश्री का समर्थन किया है.

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें,  तनुश्री दत्ता ने  न्यूज 18 से बात करते हुए बताया कि नाना पाटेकर ने 2008 में सेट पर उनके साथ बदतमीजी की थी. तनुश्री ने कहा '' मैंने विरोध किया तो उन्होंने पूरी फिल्म में मुझे तंग करने के बहाने खोज कर मेरे सोलो गाने में जबरदस्ती इंटिमेट सीन रखवाया ताकि वो मुझे और तंग कर सके मेरे साथ मॉब लिंचिंग की गयी मुझे सेट से शूट के बाहर नहीं निकलने दिया मेरी गाड़ी पर पत्थर बरसे MNS के गुंडे मेरे परिवार और मुझे मारने तक आए'' देखना होगा अब यह मामला कानूनी मोड़ लेता है या नहीं.

कई सितारों ने तनुश्री का साथ देते हुए उन्हें समर्थन दिया है. जिसके बाद अब बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी तनुश्री को सपोर्ट किया है. आपको बता दें प्रियंका ने आज अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस बात को जाहिर किया है. देखिए प्रियंका चोपड़ा का यह ट्वीट.

इस ट्वीट में प्रियंका चोपड़ा ने फरहान अख्तर के ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसमें फरहान ने भी तनुश्री को सपोर्ट करते हुए लिखा था ''जब यह घटना हुई उस वक्त वहां जेनिस मौजूद थी. जिस पर आज हम बहस कर रहे हैं. यहां तक कि जब तनुश्री के पास 10 साल पहले करियर की सलामती को देखते हुए चुप रहने का मौका था, वो नहीं रहीं. उनकी कहानी आज भी नहीं बदली है. उनके साहस की प्रशंसा की जानी चाहिए, उनके इरादे पर सवाल नहीं उठाया जाना चाहिए.'' इसे रीट्वीट करते हुए प्रियंका ने लिखा '' सहमत ... दुनिया को सर्वाइवरस का विश्वास करना चाहिए''

आपको बता दें, लगातार बॉलीवुड सितारे तनुश्री के सपोर्ट में आ रहे हैं. इस लिस्ट में ऋचा चड्ढा , स्वरा भास्कर , फरहान अख्तर के बाद अब प्रियंका चोपड़ा का नाम शामिल हो गया है. बीते रोज नाना पाटेकर ने अपने बयान में इस मामले को पूरी तरह से बकवास बताया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi