S M L

हिना खान ने गाया वंदे मातरम, सोशल मीडिया पर मिले अलग-अलग तरह के रिएक्शन

हिना ने इस वीडियो को अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है

Updated On: Aug 15, 2017 01:59 PM IST

FP Staff

0
हिना खान ने गाया वंदे मातरम, सोशल मीडिया पर मिले अलग-अलग तरह के रिएक्शन

सीरियल ये ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ से फेम पाने वाली टीवी एक्ट्रेस हिना खान आजादी का जश्न कुछ खास तरीके से मना रही हैं. टीवी की दुनिया में अपनी अलग पहचान रखने वाली हिना खान ने स्वतंत्रता दिवस के दिन को और भी खूबसूरत बनाने के लिए ‘वंदे मातरम’ गाया.

हालांकि हिना के वंदे मातरम गाने के बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन मिल सकते हैं लेकिन हिना का कहना है कि 'अगर किसी को वंदे मातरम गाने से इंकार है तो ये उसका निजि फैसला हो सकता है. मुझे उसके इंकार से कोई ऐतराज नहीं है. लेकिन अगर मैं वंदे मातरम गाती हूं तो इसपर भी किसी को ऐतराज करने का कोई हक नहीं है'.

टीवी एंटरटेनमेंट की दुनिया में हिना खान नंबर वन की एक्ट्रेस कहलाती हैं, फिलहाल वो कलर्स टीवी के शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही हैं.

हिना ने कहा, मुझे लगता है हर भारतीय देशभक्त है और इसलिए इतनी विषमताओं, जटिलताओं और अनेकता के बावजूद भारत देश लगातार आगे बढ़ रहा है. मुझे अपने भारतीय होने पर गर्व है. हिना ने इस वीडियो को अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. उनके फैंस उन्हें गाना गाता देख काफी खुश हैं. हिना के अकाउंट पर कई लोगों ने कॉमेंट करते हुए उनके गीत को बहुत सराहा है.

Surprise

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

न्यूज़ 18 इंडिया के शो 'भाभी तेरा देवर दीवाना' में हिना खान का गाया वंदे मातरम 15 अगस्त की दोपहर डेढ़ बजे प्रसारित किया गया.

[न्यूज़ 18 इंडिया से साभार]

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi