S M L

Bigg Boss 12: क्या शिल्पा शिंदे की वजह से हिना खान ने परफॉर्म करने से किया इंकार?

हिना ने बताया कि वो लंदन में रहने की वजह से डांस परफॉरमेंस की अपनी रिहर्सल में हिस्सा नहीं ले पाई, इसलिए प्रीमियर के दौरान वो डांस परफार्म नहीं करेंगी.

Updated On: Sep 16, 2018 06:41 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 12: क्या शिल्पा शिंदे की वजह से हिना खान ने परफॉर्म करने से किया इंकार?

कलर्स पर टीवी के सबसे विवादित और पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 12’ शुरू होने पर बस अब कुछ ही वक्त बाकी है. सबसे पॉपुलर र‍ियल‍िटी ड्रामा शो बिग बॉस 12 की शुरुआत 16 स‍ितंबर, रात 9 बजे से होने जा रही है.शो को लेकर फैंस में उत्सुकता चरम पर है. अब शो के बाकी के कंटेस्टेंट्स के नाम जाने की आम जनता में उत्सुकता है. हमने आपको उन कंटेस्टेंट्स के नाम पहले ही बता दिए हैं जो बिग बॉस हाउस में जाने के लिए कंफर्म हो चुके हैं, उनमें दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, नेहा पेंडसे, करणवीर बोहरा, सृष्टि रोडे, अनूपजलोटा, श्रीसंत, जसलीन मठरू, सुरभि राणा-कीर्ति वर्मा, रोशमी बनिक और मितल जोशी, दीपक ठाकुर-उर्वशी वाणी, शिवाशीष मिश्रा-सौरभ पटेल, सभा खान आर सोमी खान, रोमिल चौधरी- निर्मल सिंह शामिल हैं.

वहीं आपको हमने ये भी बता दिया था कि शो के पहले एपिसोड में बिग बॉस 11 और 12 के विजेता रहे मनवीर गुर्जर और शिल्‍पा शिंदे सलमान खान के साथ सेट पर मौजूद होंगे. वहीं पिछले सीजन की रनर-अप रही हिना खान भी शुरुआती कुछ एपिसोड्स में घर में रहेंगी. हिना ने बताया कि वो लंदन में रहने की वजह से डांस परफॉरमेंस की अपनी रिहर्सल में हिस्सा नहीं ले पाई, इसलिए प्रीमियर के दौरान वो डांस परफार्म नहीं करेंगी. उन्‍होंने अपना वीडियो जारी कर ये बताया है. बताया जा रहा है कि भारती और हर्ष के साथ हिना पहले एपिसोड में बिग बॉस हाउस में रहेंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi