S M L

Video : हिना खान का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज, देखिए क्या है करीना और स्वामी ओम का गाने से कनेक्शन?

हिना खान के गाने में हमेशा विवादों में रहने वाले बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट स्वामी ओम और बॉलीवुड की सबसे मशहूर हीरोइन करीना कपूर खान का भी जिक्र है.

Updated On: Jul 18, 2018 11:35 AM IST

Rajni Ashish

0
Video : हिना खान का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज, देखिए क्या है करीना और स्वामी ओम का गाने से कनेक्शन?

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 11' की फर्स्ट रनर-अप हिना खान आजकल अपने पहले म्यूजिक वीडियो सॉन्ग 'भसूड़ी' को लेकर सुर्खियों में हैं. हिना का पहला म्यूजिक वीडियो सॉन्ग 'भसूड़ी' कल रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होते ही ये सॉन्ग सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर हिना के गाने को 5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने अब तक देख लिया है. हिना के इस गाने को सोनू ठकराल ने गाया है,प्रधान ने रैप किया है और संगीत प्रीत हुंडाळ ने दिया है.

इस गाने में हिना खान के हॉट मूव्स को देख उनके फैंस गदगद हैं. हिना का ये हॉट एंड स्टाइलिश अवतार देख हर कोई हैरान है. उनके फैंस इस गाने पर पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं.

करीना और स्वामी ओम का कनेक्शन

खास बात ये है कि हिना खान के इस गाने में हमेशा विवादों में रहने वाले 'बिग बॉस' के एक्स-कंटेस्टेंट स्वामी ओम और बॉलीवुड की सबसे मशहूर हीरोइन करीना कपूर खान का भी जिक्र है. दरअसल गाने में प्रधान ने रैप किया है उसकी एक लाइन में लिखा गया है '' मैं करीना कपूर जैसी ढूढूंगा और तुझे स्वामी ओम जैसा बंदा मिलेगा.''

आप भी गाने का यहां लुत्फ उठाइये

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi