S M L

OMG : खुद पर लगे धोखाधड़ी के आरोप पर हिना खान ने गुस्से में द‍िया ये जवाब

ह‍िना ने सोशल मीड‍िया पर उनपर लग रहे धोखाधड़ी का आरोप लगाने वालों की जमकर क्लास लगाते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है

Rajni Ashish Updated On: Jul 19, 2018 01:09 PM IST

0
OMG : खुद पर लगे धोखाधड़ी के आरोप पर हिना खान ने गुस्से में द‍िया ये जवाब

ब‍िग बॉस 11 की फर्स्ट रनर-अप रही ह‍िना खान अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इस बार एक धोखाधड़ी के मामले में उनका नाम उछला था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ह‍िना खान पर किसी इवेंट में 12 लाख की ज्वैलरी लेकर उसे वापस नहीं करने की बात कही जा रही थी. र‍िपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा था कि ह‍िना खान को ज्वैलरी ड‍िजाइनर ने नोट‍िस भी भेजा है. अब ह‍िना ने सोशल मीड‍िया पर आरोप लगाने वालों की जमकर क्लास लगाते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है और इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है. इस पूरे मामले पर ह‍िना खान ने ट्वीट करते हुए नाराजगी जाहिर की है. हिना ने ट्वीट करते हुए लिखा- "मुझे आश्चर्य हो रहा है कि मेरे खिलाफ जो कानूनी नोट‍िस भेजा गया वो मेरे घर तक क्यों नहीं आया? लेकिन सभी मीड‍िया हाउस पहुंच गया. माफ कीज‍िएगा ये तरीका चल नहीं पाया".

hina-moss_750_071918112753

'कोमोलिका' बनेगी हिना

वहीं हाल ही में खबर सामने आई थी कि हिना खान जल्द ही एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में 'कोमोलिका' का किरदार अदा करने वाली है. खबरें थी कि हिना को इस सीरियल के लिए फाइनल कर लिया गया है.

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हाल ही में एक इंवेंट में पहुंची हिना खान से जब इसके बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- हां मैंने कसौटी जिंदगी की 2 के लिए एकता से ऑफिशियली मुलाकात की है, लेकिन अब मेरे ऊपर है कि मैं वह काम करना चाहती हूं या नहीं.

इतना ही नहीं हिना खान ने इशारे में ये भी कहा कि हो सकता है मैं जल्द किसी फिल्म में दिखाई दूं. बता दें 'कोमोलिका' के किरदार के लिए पहले मधुरिमा तुली का नाम सामने आया था लेकिन बाद में एकता कपूर ने इस खबर को खारिज कर दिया.

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

आपको बता दें कि हिना का पहला म्यूजिक वीडियो सॉन्ग 'भसूड़ी' कल रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होते ही ये सॉन्ग सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर हिना के गाने को 5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने अब तक देख लिया है. हिना के इस गाने को सोनू ठकराल ने गाया है,प्रधान ने रैप किया है और संगीत प्रीत हुंडाळ ने दिया है.आप भी गाने का यहां लुत्फ उठाइये

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi