S M L

अलविदा 2018: प्रिया वारियर से लेकर हेलो फ्रेंड्स तक, वो वीडियो जो इस साल जमकर वायरल हुईं

वैसे तो ये साल कई मायनों में खास रहा, लेकिन कुछ लोगों के लिए ये साल बहुत ही अच्छा साबित हुआ. खासकर उन लोगों के लिए जो रातों रात सोशल मीडिया पर इंटरनेट सेंसेशन बन गए

Updated On: Dec 31, 2018 01:53 PM IST

FP Staff

0
अलविदा 2018: प्रिया वारियर से लेकर हेलो फ्रेंड्स तक, वो वीडियो जो इस साल जमकर वायरल हुईं

नया साल शुरू होने में बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं. इससे पहले की हम नए साल का स्वागत करें नजर डालते उन चीजों पर जिन्होंने साल 2018 को यादगार बनाया.  वैसे तो ये साल कई मायनों में खास रहा, लेकिन कुछ लोगों के लिए ये साल बहुत ही अच्छा साबित हुआ. खासकर उन लोगों के लिए जो रातों रात सोशल मीडिया पर इंटरनेट सेंसेशन बन गए. 2018 में ऐसे कई वायरल वीडियो सामने आए जिसने लोगों को रातों रात स्टार बना दिया. कौनसे थे वो वायरल वीडियो और कौन थे वो लोग, आइए जानते हैं-

प्रिया वारियार

इस साल वैलेंटाइन के पहले सबकुछ नॉर्मल चल रहा था कि अचानक आंख मारती सुरमई आंखों वाली एक लड़की की तस्वीर रातों-रात वायरल हो गई. किसी को नहीं पता था, ये कौन है. लेकिन फिर धीरे-धीरे तस्वीर साफ हुई कि वो आने वाली मलयाली फिल्म ओरू उदार लव की हीरोइन प्रिया वारियर हैं और वो आंख मारने वाली तस्वीर भी उसी फिल्म का एक हिस्सा थी. दरअसल वो केवल एक तस्वीर नहीं थी बल्कि पूरा वीडियो था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई और देखते ही देखते प्रिया वारियर इंटरनेट सेंसेशन बन गई.

प्रिया वारियर के उस 'विंक' ने लाखों भारतीयों को घायल कर दिया था. यहां तक कि इसका हाइप इतना बड़ा था कि ये केस सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया था. गूगल के ईयर इन सर्च लिस्ट के मुताबिक भी प्रिया वारियर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गईं शख्सियत रहीं. उन्होंने इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान जैसे सितारों को भी पीछे छोड़ दिया.

चाय पिलो

इसी साल सोशल मीडिया पर एक और वीडियो डाला गया था, जिसमें एक आंटी 'हेलो फ्रेंड्स, चाय पिलो' कहते हुए नजर आती थी. लोगों को आंटी का चाय पिलो फ्रेंड्स कहने का अंदाज इतना पसंद आया की लोग वीडियो को शेयर करने लगे और देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गई.

ठीक है

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक और वीडियो ने लोगों का अपना ध्यान अपनी तरफ खींचा था. वीडियो में बिहार की एक लड़की नजर आ रही थी, साथ में उसका बॉयफ्रेंड भी था. इस वीडियो में जिस चीज ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा वो था लड़की का बात करने का अंदाज. उसका हर बात के बाद 'ठीक है' बोलने का अंदाज लोगों को इतना पसंद आया कि देखते ही देखते ये वीडियो भी वायरल हो गई.

डब्बू अंकल

डांसिंग अंकल के नाम से मशंहूर डब्बू अंकल के डांस स्टेप्स सोशल मीडिया पर इतने वायरल हो गए थे कि बॉलीवुड से उनके लिए बुलावा आ गया. इनका असली नाम प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव है. इनका सबसे पहला वीडियो तब सामने आया जब एक शादी में इन्होंने गोविंदा के गाने पर डांस किया. इसमें डब्बू अंकल के डांस स्टेप्स इतने जबरद्सत थे कि वो रातों रात स्टार बन गए. इसके बाद वो टीवी के कई शो में भी गए. यहां तक की खुद गोविंदा ने भी उनसे मुलाकात की और उनकी तारीफ की. डब्बू अंकल के पहली बार वीडियो वायरल होने पर उन्हें अर्जुन कपूर, रवीना टंडन, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा, दिव्या दत्ता और संध्या मेनन से खूब तारीफें मिली थीं. गधे पर पाकिस्तानी रिपोर्टर

अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक और खबर छाई हुई थी जिसमें एक पाकिस्तानी रिपोर्टर गधे पर बैठकर रिपोर्टिग कर रहा था. इस वीडियो को देखकर लोगों को बजरंगी भाईजान फिल्म के चांद नवाब की याद आ गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi