S M L

कारोबारी ने कर्मचारियों को गिफ्ट की 3 करोड़ रुपए की मर्सिडीज कार!

एक हीरा कारोबारी ने अपने कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों को मर्सिडीज कार गिफ्ट की है.

Updated On: Sep 28, 2018 10:17 PM IST

FP Staff

0
कारोबारी ने कर्मचारियों को गिफ्ट की 3 करोड़ रुपए की मर्सिडीज कार!

आप किसी कंपनी में काम कर रहे हों और वहां आपको गिफ्ट में कार दे दी जाए तो आपकी तो खुशी का ठिकाना ही नहीं रहेगा. वहीं अगर मर्सिडीज कार गिफ्ट की जाए तो बल्ले-बल्ले हो जाएगी. अब ऐसा हकीकत में भी देखने को मिला है, जहां एक हीरा कारोबारी ने अपने कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों को मर्सिडीज कार गिफ्ट की है.

फाइनेंसियल एक्सप्रेस के मुताबिक सूरत के हीरा कारोबारी सावजी भाई ढोलकिया ने अपने तीन कर्मचारियों को Mercedes-Benz GLS 350d SUV मर्सिडीज कार गिफ्ट में दी है. इस कार की ऑन रोड कीमत करीब 1 करोड़ रुपए है. वहीं इससे पहले भी हीरा कारोबारी दिवाली बोनस के तौर पर अपने कर्मचारियों को कार, मकान और ज्वैलरी भी गिफ्ट करते आए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सावजी भाई ढोलकिया देश-विदेश में हरे कृष्णा डायमंड एक्सपोर्ट कंपनी के नाम से हीरे का कारोबार करते हैं. इस बार उन्होंने अपनी कंपनी के मुख्य मैनेजमेंट ऑफिस में 22 साल से काम कर रहे मुकेश भाई चांदपरा, 25 साल से काम कर रहे नीलेश भाई जाडा और 27 साल से काम कर रहे महेश भाई को मर्सिडीज कार गिफ्ट की है.

इस दौरान गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री और मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी मौजूद रहीं. आनंदीबेन ने ही कर्मचारियों को कार की चाबी दी. गिफ्ट में कार मिलने के बाद से ही कर्मचारियों की खुशी आसमान पर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi