S M L

जीएसटी के साइड इफेक्ट: बाबा सहगल लाए नया गाना

सहगल ने ट्वीट कर कहा -लागू हो गया जीएसटी, अब लोग कुछ ईमानदारी दिखाएं

Updated On: Jul 02, 2017 07:20 PM IST

FP Staff

0
जीएसटी के साइड इफेक्ट: बाबा सहगल लाए नया गाना

भारत में जीएसटी लागू हो चुका है. आजादी के बाद यह एक बड़ा कर सुधार है. शुक्रवार मध्‍यरात्रि को संसद भवन में एक विशेष समारोह के दौरान राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉन्च किया, जिसके बाद यह कर प्रणाली देशभर में लागू हो गई. पूरे देश में एक देश-एक कर का नारा लग रहा है.

लोग इतने उत्साहित है कि जीएसटी के लागू होने के बाद अपने बिलों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने में लगे हैं. लोग बिल में लिखे जीएसटी की फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है.

लोग सोशल मीडिया पर भी जीएसटी की चुटकी लेना लोग नहीं भूल रहे, जहां कई कॉमेडी वीडियो इस पर बनाए जा रहे है तो वहीं कई चुटकले भी वायरल हो रहे हैं.

90 के दशक के पॉपुलर रैपर और गीतकार बाबा सहगल आपको याद होंगे. वही जिन्होंने ‘आजा मेरी गाड़ी में बैठ जा’ और 'ठंडा-ठंडा पानी' जैसे गाने गाए थे. आजकल वह फिर चर्चा में हैं.

आजकल वह हर मुद्दे पर रैप करते नजर आते हैं. उन्होंने जीएसटी पर भी नया गाना बनाया है. बाबा ने जीएसटी के सपोर्ट में यूट्यूब पर यह गाना लॉन्च किया है. सहगल ने ट्वीट कर कहा -लागू हो गया जीएसटी, अब लोग कुछ ईमानदारी दिखाएं.

गाने की लाइनें भी कमाल की हैं. 'कंट्री करेगी ग्रो, जीएसटी भर दो ब्रो', 'खादी पहनो फायदा होगा, स्ट्रेस लाइफ में आधा होगा', 'लागू हो गया GST, अब दिखाओ थोड़ी Honesty'.

बाबा सहगल ट्विटर पर वह काफी एक्टिव रहते हैं और हाल ही में उन्होंने 'मूंछें हो तो नत्थूलाल जैसी' गाना भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जो काफी वायरल हुआ था.

इसके अलावा बाबा सहगल हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बैंक चोर' में भी नजर आए थे. फिल्म के लिए 'बाय, बाबा और बैंक चोर' गाने को उन्होंने कंपोज किया और गाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi