S M L

दुनिया भर के खाने को कूड़ा बताने वाले शेफ गॉर्डन रैमज़ी अब खुद हुए ट्रोल

गॉर्डन रैमज़ी प्रियंका चोपड़ा की खिचड़ी को कुत्ते का खाना बता चुके हैं

FP Staff Updated On: Apr 07, 2018 07:55 PM IST

0
दुनिया भर के खाने को कूड़ा बताने वाले शेफ गॉर्डन रैमज़ी अब खुद हुए ट्रोल

गॉर्डन रैमजी, अगर आपने ये नाम नहीं सुना है तो इनके बारे में कुछ बातें जान लीजिए. गॉर्डन रैमजी दुनिया के सबसे बेहतरीन शेफ में से एक माने जाते हैं. लेकिन ये इनकी दूसरी खासियत है. गॉर्डन रैमजी की सबसे बड़ी खासियत है कि ये किसी की भी ऐसी-तैसी कर सकते हैं. लोगों के बनाए खाने की चीर-फाड़ कर उसको पोस्टमार्टम कर देते हैं. गॉर्डन प्रियंका चोपड़ा की खिचड़ी को कुत्ते का खाना बता चुके हैं.

गॉर्डन की इस खासियत के चलते उन्हें कई टीवी शो में बुलाया जाता है. लोग ट्विटर पर पूछते हैं कि खाना कैसा बना है. इसके बाद गॉर्डन का रिएक्शन देखकर लोगों को मजा आता है. लेकिन इस बार गॉर्डन रैमज़ी को उनकी ही दवा का डोज़ मिला है, वो भी तगड़ा वाला. गॉर्डन रैमजी ने खाना बनाया और किसी ने उसकी ही ऐसी तैसी कर डाली. रैमजी बेचारे कुछ नहीं बोल पाए. ये वीडियो ट्विटर पर वायरल हुआ और अब तक इसे 35 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

दरअसल ये वीडियो 2009 के एक शो का है लेकिन अब वायरल हुआ है. गॉर्डन रैमज़ी एफ वर्ल्ड नाम के एक शो में थे. वहां उन्होंने एक आसानी से बनने वाली थाई डिश बनाई. लंदन के सबसे चर्चित थाई रेस्त्रां ब्लू एलीफेंट में बौद्ध सन्यासियों के लिए उन्होंने पैड थाई बनाई. रैमज़ी पैड थाई बनाकर रेस्त्रां के शेफ चांग के पास लेकर जाते हैं. शेफ चांग उनका खाना चखते हैं. उन्हें गुस्से से घूर कर देखते हैं और कहते हैं कि ये पैड थाई है ही नहीं. इसके बाद गॉर्डन ने उनसे कहा कि ये शायद पर्फेक्ट न हो पर ठीक है. शेफ चांग कहते हैं कि नहीं ऐसा रैमज़ी को लगता होगा, उन्हें नहीं.

इस वीडियो को लेकर गॉर्डन रैमज़ी को काफी ट्रोल किया गया. लोगों ने रैमजी के एटिट्यूड का उन्हीं को वापस मिलने पर कई रिएक्शन दिए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi