S M L

उज्जैन: महाकाल मंदिर में मॉडल ने किया डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस वीडियो में एक सफेद साड़ी पहने युवती मंदिर परिसर में फूहड़ डांस करते हुए देखी जा रही है. जिसके बाद इसकी काफी आलोचना भी हो रही है.

Updated On: Sep 07, 2018 02:33 PM IST

FP Staff

0
उज्जैन: महाकाल मंदिर में मॉडल ने किया डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

उज्जैन का श्री महाकालेश्वर मंदिर भगवान शिव के काफी पवित्र स्थलों में गिना जाता है. इस मंदिर में भक्तों की हर समय भारी भीड़ देखी जा सकती है लेकिन अब इस मंदिर से जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवती मंदिर परिसर में फूहड़ डांस करते हुए देखी जा रही है. जिसके बाद इसकी काफी आलोचना भी हो रही है.

मंदिर से जुड़े इस वीडियो में दिख रहा है कि एक सफेद साड़ी पहने लड़की मंदिर में डांस और मस्ती कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह लड़की पेशे से मुंबई की एक मॉडल और एक्ट्रेस बताई जा रही है, जिसका नाम नंदिनी कुरील है. लड़की ने खुद अपने इन वीडियो को सोशल साइट्स पर उपलोड किया लेकिन जब इन पर हंगामा मचना शुरू हुआ तो लड़की ने इन्हें डिलीट कर दिया गया.

सतर्कता और सुरक्षा पर भी सवाल

गौर करने वाली एक बात यह भी है कि मंदिर में कैमरा और मोबाइल जैसे उपकरण ले जाने की अनुमति नहीं है. लेकिन अब ये वीडियो सामने आने के बाद मंदिर की सतर्कता और सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं इस मामले पर मंदिर प्रशासन ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब ये वीडियो मंदिर प्रशासन के आईटी विशेषज्ञों के पास पहुंचे तो उन्होंने इसकी जांच पड़ताल की. जिसमें पता चला कि लड़की ने जिस एप के जरिए वीडियो अपलोड किए थे वहां उसका नाम नंदिनी दर्ज है और वो मुंबई में रहती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi