S M L

तीसरी मंजिल पर रेलिंग्स के बीच फंसी बच्ची की गर्दन, देखिए हैरान करने वाला वीडियो

मामला दक्षिण-पश्चिम चीन के युनलोंग काउंटी का है. जहां एक तीन मंजिला इमारत पर एक बच्ची की गर्दन रेलिंग्स के बीच में अटक गई है.

Updated On: Jan 28, 2019 03:54 PM IST

FP Staff

0
तीसरी मंजिल पर रेलिंग्स के बीच फंसी बच्ची की गर्दन, देखिए हैरान करने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर कई ऐसे हैरान करने वाले वीडियो सामने आते हैं जो किसी को भी झकझोर कर रख सकते हैं. अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर किसी की भी रूह कांप उठेगी. दरअसल, एक इमारत पर एक बच्ची की गर्दन रेलिंग के बीच में फंस गई और शरीर पूरा नीचे लटक गया.

मामला दक्षिण-पश्चिम चीन के युनलोंग काउंटी का है. जहां एक तीन मंजिला इमारत पर एक बच्ची की गर्दन रेलिंग्स के बीच में अटक गई है. जिस किसी ने भी ये मंजर देखा वो हैरान रह गया. बच्ची की गर्दन रेलिंग्स के ऊपर थी तो गर्दन का पूरा हिस्सा रेलिंग्स के नीचे बिना की सहारे के फंस गया था.

हालांकि इसके बाद जैसे मानों चमत्कार ही हो गया. बच्ची को बचान के लिए अचानक से दो लोग आगे आए. किसी अनहोनी के होने से पहले ही दो लोग बाहर से सीढ़ी की मदद से इमारत के ऊपर चढ़े. वहीं दोनों लोगों ने बिना कोई वक्त गंवाए जल्दी से बच्ची को बचा लिया. वहीं इस घटना के बाद से ही सोशल मीडिया पर दोनों लोगों की काफी तारीफ की जा रही है. वहीं इस घटना में बच्ची को किसी तरह की कोई चोट नहीं आई.

देखें वीडियो...

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi