S M L

Pulwama Attack : सिने इम्प्लाइज एसोसिएशन ने बुलाया बंद, पाक कलाकारों को बैन करने का रखा प्रस्ताव

इस प्रदर्शन के दौरान फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज ने पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स को बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में पूरी तरह से बैन करने की मांग रखी

Updated On: Feb 17, 2019 09:06 PM IST

Rajni Ashish

0
Pulwama Attack : सिने इम्प्लाइज एसोसिएशन ने बुलाया बंद, पाक कलाकारों को बैन करने का रखा प्रस्ताव

Pulwama Terror Attack FWICE calls for a ban on Pakistani artists : जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में ने पूरे देश को झकझोर दिया है. इस दिल दहला देने वाली घटना से देश के हर नागरिक के दिल में बेहद गुस्सा हैं. हर कोई सोशल मीडिया से लेकर कैंडल मार्च और प्रदर्शन के जरिये अपना गुस्सा निकाल रहा है. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के लोग भी इस कायराना हरकत के विरोध में एक जुट नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक आज फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज ने पुलवामा हमले के विरोध में दोपहर दो से चार बजे तक बंद बुलाया था और इस दिन को काला दिवस (Black Day) भी घोषित किया. इस प्रदर्शन के दौरान जहां शहीदों और उनके परिवार के लिए संवेदना प्रकट की गई तो वहीं पाकिस्तान के विरोध में जमकर नारे लगे. इस प्रदर्शन के दौरान फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज ने पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स को बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में पूरी तरह से बैन करने की मांग रखी. इस विरोध प्रदर्शन के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारे लगे.

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयीज के अध्यक्ष अशोक पंडित ने इस प्रदर्शन का एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज (FWICE) ने पुलवामा हमले में शहीद हुए हमारे जवानों के लिए अपनी एकजुटता दिखाना शुरू कर दिया. 24 एसोसिएशन ने मिलकर फिल्मसिटी में इस आतंकी हमले के लिए पाकिस्तान की निंदा की."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi