S M L

Viral Video: आलिया भट्ट बता रही हैं कि वो घर से क्यों भागी, आप भी सुनिए 'ठीक है...'!

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के अफेयर की चर्चा इन दिनों काफी आम है. इसी बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Updated On: Sep 06, 2018 04:48 PM IST

FP Staff

0
Viral Video: आलिया भट्ट बता रही हैं कि वो घर से क्यों भागी, आप भी सुनिए 'ठीक है...'!

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के अफेयर की चर्चा इन दिनों काफी आम है. सुर्खियां है कि दोनों ही सितारे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और बात शादी तक भी पहुंच चुकी है. हालांकि दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर खुलकर चर्चा करने से हमेशा बचते रहे हैं. इसी बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में दिख रहा है कि आलिया भट्ट बोल रही हैं लेकिन आवाज आलिया की नहीं है. आवाज किसी दूसरी लड़की की है. दरअसल, कुछ दिनों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था, जिसमें एक कपल साथ में थे और एक लड़की अपने प्यार के बारे में बता रही थी. उस वीडियो में लड़की बता रही थी कि वो एक लड़के से काफी प्यार करती है और अब उस लड़के के साथ रहने के लिए अपने घर से निकल गई है. लड़की बताती है कि वो उस लड़के के साथ जीना और मरना पसंद करेगी. अगर दो वक्त का खाना नहीं भी मिला तो भी वह उसके साथ रहना चाहेगी. वहीं अब उस लड़की की आवाज को आलिया के वीडियो के साथ फिक्स कर दिया गया है.

यहां देखें आलिया भट्ट का वीडियो

अब आलिया के वीडियो के साथ उस लड़की की आवाज को फिक्स करने के बाद तेजी से इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. इस नए वीडियो में आलिया के साथ फिल्म निर्माता करण जौहर और रणबीर कपूर भी दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो की शुरुआत में करण आलिया से सवाल करते हैं कि क्या तुम्हें कभी जलन होती है ? जवाब में आलिया कहती है कि हम दोनों एक साथ भागे हैं, 'ठीक है...' और इसमें इनका कोई गलती नहीं है. यह मेरा गलती है कि हम इनको लेकर भागे हैं 'ठीक है...' मरना चाहते हैं तो इन्हीं के साथ जीना चाहते हैं तो इन्हीं के साथ. इनकी खुशी में ही मेरी खुशी है 'ठीक है... '

वीडियो की खास बात यह भी है कि इस वीडियो में आलिया के हाव-भाव आवाज से बिल्कुल मेल भी खाते दिखाई दे रहे हैं.

यहां देखें असली वीडियो...

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi