S M L

'न्यूटन' ने बाक्स ऑफिस पर बटोरी सुर्खियां, इस डायलॉग पर शेयर हुए मजेदार जोक्स

राजकुमार राव की हाल में रिलीज हुई फिल्म 'न्यूटन' बाक्स ऑफिस पर सुर्खियां बटोर रही है

FP Staff Updated On: Sep 26, 2017 05:08 PM IST

0
'न्यूटन' ने बाक्स ऑफिस पर बटोरी सुर्खियां, इस डायलॉग पर शेयर हुए मजेदार जोक्स

राजकुमार राव की हाल में रिलीज हुई फिल्म 'न्यूटन' बॉक्स ऑफिस पर सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म ने अपने रिलीज के तीसरे दिन 3.42 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 6.90 करोड़ रुपए हो गई है.

'लिख के देता हूं, कोई नहीं आएगा'

फिल्म की बढ़ती लोकप्रियता के कारण फिल्म के एक सीन को लेकर सोशल मीडिया पर मीम बनाए जा रहे हैं. फिल्म के एक सीन में मतदान बूथ को लेकर पंकज त्रिपाठी का किरदार कहता है, 'मैं लिख के देता हूं, कोई नहीं आएगा'. इस डायलॉग को लेकर मीम मेकर्स सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम बना रहे है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

कम बजट में बनी फिल्म

बता दें कि यह फिल्म काफी कम बजट में बनाई गई है. 'न्यूटन' केवल 5 से 8 करोड़ की लागत में बनकर तैयार हुई है. दृश्यम फिल्म्स कंपनी की इस फिल्म का निर्माण मनिश मुंद्रा ने किया है. इस फिल्म ने प्रतिष्ठित बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में एक पुरस्कार भी अपने नाम कर लिया है.

इस फिल्म में राजकुमार राव शीर्षक भूमिका निभा रहे हैं, जो कि एक सरकारी क्लर्क हैं. उनके किरदार को छत्तीसगढ़ के नक्सली प्रभाव वाले इलाके में चुनावी ड्यूटी पर भेजा जाता है.

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने क्या बताया?

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया की न्यूटन' ने रिलीज के दिन महज 96 लाख कमाए, दूसरे दिन 162.5% की बढ़त के साथ फिल्म ने 2.52 करोड़ की कमाई कर ली. तीसरे दिन भी कमाई का सिलसिला जारी रहा और इसी के साथ 'न्यूटन' सफल फिल्मों की श्रेणी में आ गई है.

(साभार न्यूज18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi