S M L

यात्री ने फैलाई 'दुर्गंध', विमान की हुई इमर्जेंसी लैंडिंग

दुर्गंध की वजह से चार यात्रियों के बीच हुई कहासुनी हो गई. जब बात बिगड़ने लगी तो चालक दल ने इमरजेंसी लैंडिंग का फैसला किया

Updated On: Feb 21, 2018 05:45 PM IST

FP Staff

0
यात्री ने फैलाई 'दुर्गंध', विमान की हुई इमर्जेंसी लैंडिंग

क्या आप सोच सकते हैं कि किसी दुर्गंध की वजह से भी विमान की इमर्जेंसी लैंडिंग हो सकती है. लेकिन ये सही खबर है. एक विमान में एक यात्री ने ऐसी दुर्गंध फैलाई की दूसरों को इससे समस्या होने लगी. बात इतनी बढ़ गई कि लोग आपस में लड़ने लगे. झगड़ा इतना बढ़ गया कि विमान की इमर्जेंसी लैंडिंग करवाई गई.

हफिंग्टन पोस्ट में छपी खबर के मुताबिक विमान दुबई से नीदरलैंड्स जा रही थी. इसे विएना शहर में इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी. उनकी खबर के मुताबिक ये मामला सस्ती विमान सेवा कही जाने वाली ट्रांसेविया एयरलाइन का है.

दुर्गंध की वजह से चार यात्रियों के बीच हुई कहासुनी हो गई. जब बात बिगड़ने लगी तो चालक दल ने इमरजेंसी लैंडिंग का फैसला किया. झगड़े में दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल थे. उनका कहना था कि एक खास यात्री लगातार दुर्गंध फैला रहा है. इससे विमान में सभी को परेशानी हो रही है.

गिरफ्तार करने के बाद छोड़ दिया गया यात्रियों को 

ऑस्ट्रिया पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया लेकिन किसी भी कानून के तहत मामला नहीं बन पाने के कारण उन्हें रिहा कर दिया गया. दो में से एक लड़की, 25 साल की नोरा लाचेब नीदरलैंड में लॉ की स्टूडेंट है.

उन्होंने कहा है कि विमान कंपनी के इस व्यवहार के ख़िलाफ वो कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी. 'हमने कोई नियम नहीं तोड़ा था और न ही विमान के संचालन में कोई बाधा डाली थी.' इस संबंध में विमान कंपनी से संपर्क साधा गया तो उसने किसी तरह की प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi