S M L

एक्स गर्लफ्रेंड पूजा बिष्ट ने शरद मल्होत्रा की शादी पर कह दी बड़ी बात

पूजा बिष्ट ने कहा कि “मुझे इस बारे में बात नहीं करना है. मैंने अपना काफी समय शरद पर बर्बाद कर दिया, अब और नहीं करना चाहती'.

Updated On: Mar 12, 2019 10:51 AM IST

Rajni Ashish

0
एक्स गर्लफ्रेंड पूजा बिष्ट ने शरद मल्होत्रा की शादी पर कह दी बड़ी बात

टीवी के पॉपुलर स्टार शरद मल्होत्रा ने हाल ही में शादी के बंधन में बंधने का फैसला ले लिया है. शरद मल्होत्रा इस साल दिल्ली की डिजाइनर रिप्सी भाटिया से सात फेरे लेंगे. बताया जा रहा है कि ये शादी अप्रैल के महीने में होने वाली है. ये भी बताया जा रहा है कि शरद और रिप्सी की पहली मुलाकात एक फंक्शन में हुई थी और पहली ही मुलकात में शरद को रिप्सी भा गई थी.

5f5rf

शरद मल्होत्रा की शादी पर स्पॉटबॉय.कॉम ने उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड पूजा बिष्ट से बात की तो उन्होंने कहा कि “मुझे इस बारे में बात नहीं करना है. मैंने अपना काफी समय शरद पर बर्बाद कर दिया, अब और नहीं करना चाहती.” जिसके बाद एक्ट्रेस ने फोन रख दिया.

इससे पहले पूजा ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में खुलासा किया था कि- '6 महीने पहले शरद ने अजीब बर्ताव करना शुरू कर दिया था. वो अचानक से मुझसे कटा कटा सा रहने लगा था. पहले मुझे लगा कि काम के तनाव की वजह से वो ऐसा कर रहा है. मुझे उसने इस बात की भनक तक नहीं लगने दी कि वो रिश्ता खत्म करने की प्लानिंग कर रहा है. दो महीने पहले मुझे ये भी पता चला कि वो किसी और लड़की से भी मिल रहा है'.

bishtpooja_46179363_311909529645150_3266328592042843335_n दूसरी लड़की के लिए दिया शरद ने पूजा को धोखा

पूजा ने ये भी इशारा किया कि शरद का दूसरी लड़की के साथ अफेयर शुरू हो गया था. पूजा ने आगे कहा- शरद ने मुझे कहा कि मेरे मैनेजर ने उस लड़की के साथ मीटिंग फिक्स की है, लेकिन असल में दोनों इंस्टाग्राम पर मिले थे.इन सब बातों के बावजूद भी मुझे शक नहीं हुआ. मैंने कभी उसके काम में दखल नहीं दिया था तो मुझसे झूठ बोलने का कोई मतलब नहीं था'.

शरद ने मां ज्योतिषी और ज्योतिषी के कहने पर किया ब्रेकअप?

पूजा ने आगे कहा था कि वो सदमे में हैं. 'ब्रेकअप के दिन उसने मुझसे कहा कि उसे मेरा साथ कोई कनेक्शन फील नहीं होता. उसने यह भी कहा कि दो महीने पहले एक ज्योतिषी ने उससे कहा है कि वो मुझे छोड़ दे क्योंकि उसका मेरे साथ रहना ठीक नहीं है. वो हमारा रिश्ता अपनी मां और ज्योतिषी के कहने पर खत्म करना चाहता था. उसने मुझे दो महीने अंधेरे में रखा'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi