S M L

लड़कियों को डेट करने की दीवानगी, उम्र घटाने के लिए केस लड़ेगा 69 साल का शख्स

69 साल के एमिल अपनी उम्र को आधिकारिक रूप से कम करवाना चाहते हैं.

Updated On: Nov 08, 2018 10:22 PM IST

FP Staff

0
लड़कियों को डेट करने की दीवानगी, उम्र घटाने के लिए केस लड़ेगा 69 साल का शख्स
Loading...

कहते हैं कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है. कई बार ऐसे मामले सामने भी आ चुके हैं. भारत में हाल ही में बिग बॉस-12 के शो में अनूप जलोटा और जसलीन का रिश्ता काफी सुर्खियां में रहा था. जहां अनूप जलोटा और जसलीन की उम्र के बीच रात दिन का अंतर था. अब नीदरलैंड में रहने वाले एक शख्स का अनोखा मामला सामने आया है. ये शख्स तो बाकी लोगों से भी एक कदम आगे निकले हुए दिखाई दिया है. इस शख्स ने खुद से कम उम्र की पार्टनर को डेट करने के लिए एक अलग ही तरीका अख्तियार किया है.

दरअसल, 69 साल के एमिल रेटलबैंड अपनी उम्र को आधिकारिक रूप से कम करवाना चाहते हैं. ताकि वो कम उम्र की लड़कियों को डेट कर सके. इसके लिए उन्होंने अपनी उम्र को 20 साल कम करने के लिए कानूनी कार्रवाई भी शुरू कर दी है. रिपोर्ट्स के मुताबित एमिल की जन्मतिथि 11 मार्च 1949 है, लेकिन वो इसे बदलवा कर 11 मार्च 1969 करना चाहते हैं. इसको लेकर एमिल तर्क देते हैं 'हम एक ऐसे वक्त में रह रहे हैं जहां हम अपने नाम और लिंग में बदलाव ला सकते हैं. तो फिर मैं अपनी उम्र का चयन अपने हिसाब से क्यों नहीं कर सकता?'

वहीं आने वाले कुछ हफ्तों में इस मामले को लेकर सुनवाई शुरू की जा सकती है. हालांकि बताया जाता है कि उम्र बदलने को लेकर कोई कानूनी प्रावधान फिलहाल नहीं है. ऐसे में एमिल का मानना है कि उनकी बढ़ती उम्र जहां रोजगार की संभावनाएं कम करती है वहीं टिंडर जैसे डेटिंग ऐप पर कम उम्र की लड़कियों को डेट करने की संभावना में भी कमी आ रही है. एमिल कहते हैं कि 69 की उम्र का होने पर उनकी सीमाएं बढ़ी हैं. हालांकि जब वो 49 के हुआ करते थे तब उन्हें ज्यादा काम मिलता था.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi