S M L

Apharan : सेक्स, एक्शन और रोमांच से भरे एकता कपूर के नए वेब शो 'अपहरण' के ट्रेलर ने आते ही मचाया धमाल, मिले लाखों views

अपहरण के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वेब सीरीज डार्क कॉमेडी है जिसमें सेक्स और बोल्डनेस का टकड़ा लगाया गया है

Updated On: Dec 05, 2018 11:46 PM IST

Rajni Ashish

0
Apharan : सेक्स, एक्शन और रोमांच से भरे एकता कपूर के नए वेब शो 'अपहरण' के ट्रेलर ने आते ही मचाया धमाल, मिले लाखों views

हाल ही में हमने आपको बताया था कि एकता कपूर ALT Balaji ऐप के लिए नई वेब सीरीज 'अपहरण' बना रही हैं. अब इस शो का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. इस वेब सीरीज में अरुणोदय सिंह एक नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं 'पान सिंह तोमर' जैसी हिट फिल्म का हिस्सा रही माही गिल भी अपने हॉटनेस का तड़का लगाती हुई नजर आ रही हैं. शो में अरुणोदय अपने डायलॉग्स के जरिये यूपी-बिहार का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं.

ट्रेलर में दिखाया गया कि माही गिल अरुणोदय को एक अपहरण करने का काम देती हैं. लेकिन ट्रेलर में आगे दिखाया जाता है कि इस अपहरण के चक्कर में अरुणोदय क्राइम की दुनिया में घुसते जाते हैं. अपहरण के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वेब सीरीज डार्क कॉमेडी है जिसमें सेक्स और बोल्डनेस का टकड़ा लगाया गया है. आप यहां नीचे देखिये शो का ट्रेलर.

एकता कपूर के वेब सीरीज 'अपहरण' के ट्रेलर को लॉन्च हुए अभी कुछ ही देर हुए हैं और अब तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं. इसके पहले भी एकता के वेब सीरीज XXX: Uncensored हिट साबित हुआ था और अब 'अपहरण' को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi