S M L

Gandii Baat 2 से लेस्बियन सीन के वायरल होने से ये एक्ट्रेस हुई परेशान, कह दी बड़ी बात

खबर के मुताबिक अभिनेत्री अन्वेषी जैन का कहना है कि वह बहुत हैरान हैं कि वेब सीरीज के रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया उनका सीन पर वायरल हो गया है.

Updated On: Jan 03, 2019 08:02 PM IST

Rajni Ashish

0
Gandii Baat 2 से लेस्बियन सीन के वायरल होने से ये एक्ट्रेस हुई परेशान, कह दी बड़ी बात

टीवी की क्वीन एकता कपूर अब डिजिटल वर्ल्ड में भी अपनी बादशाहत कायम करने में लगी हैं. इसके लिए वो जोरों-शोरों से लगी हैं. एकता अपने प्रोडक्शन हाउस के तले बनने वाले वेब सीरीज को ऑल्ट बालाजी मोबाइल और डिजिटल एप्लीकेशन के जरिये कई पॉपुलर वेब शोज बना चुकी हैं. एकता ने एक्सपेरिमेंट करते हुए बेहद बोल्ड वेब सीरीज 'गंदी बात' लेकर आई थी जो अपने बेहद ही बोल्ड कंटेंट की वजह से खबरों में थी. शो के पहले सीजन की पॉपुलैरिटी को अब इस सीरीज का दूसरा सीजन भी लाया जा रहा है. 'गंदी बात 2' 7 जनवरी से ऑल्ट बालाजी पर रिलीज किया जायेगा. शो के ऑल्ट बालाजी पर आने से पहले ही इस वेब सीरीज का एक बेहद ही बोल्ड लेस्बियन सेक्स सीन का वीडियो लीक हो गया था. इस वीडियो में 'स्त्री' फेम फ्लोरा सैनी और अन्वेषी जैन जैन एक दूसरे के साथ बोल्ड अतरंग दृश्य करती हुई नजर आ रही हैं जिसे देखने के बाद आपके पसीने छूट जाएंगे. देखें वीडियो..

View this post on Instagram

A post shared by It's TV Time (@shiningbollywood) on

Newstracklive.com की खबर के मुताबिक अभिनेत्री अन्वेषी जैन का कहना है कि वह बहुत हैरान हैं कि वेब सीरीज के रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया उनका सीन पर वायरल हो गया है. हाल ही में उन्होंने बात करते हुए कहा है कि अभी तक ये पता नहीं चला है कि यह सीन कैसे लीक हुआ है, लेकिन उनकी पहली ही फिल्म का सीन लीक हो जाने से वे काफी ज्यादा परेशान भी हैं.

वहीं उन्होंने बताया कि वह इससे बहुत दुखी है उन्हें बहुत दुख हो रहा है कि ऐसा क्यों हुआ है. वह अपने बोल्ड सीन के वायरल होने से बहुत परेशान है और उन्हें बहुत परेशानी हो रही है क्योंकि यह सीन ट्रेलर और वेब सीरीज के प्रसारण के पहले ही सामने आ गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi