S M L

एकता कपूर के ‘नागिन 4’ से हुई सुरभि ज्योति की हुई छुट्टी, इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री

अब 'नागिन 4' की चर्चा अभी से शुरू हो गई है. एकता ने कुछ ऐसा खुलासा कर दिया है जिससे पता चलता है कि 'नागिन 4' में एक नई एक्ट्रेस लीड रोल कर सकती है

Updated On: Oct 31, 2018 01:56 PM IST

Rajni Ashish

0
एकता कपूर के ‘नागिन 4’ से हुई सुरभि ज्योति की हुई छुट्टी, इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री
Loading...

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'नागिन' ने एकता कपूर को कामयाबी के एक नए मुकाम पर पहुंचाया है. इस सुपरहिट शो के अब तक तीन सीजंस आए हैं और तीनों ही सीजंस TRP रेटिंग्स में नंबर 1 साबित हुआ है. इस टीवी शो की पॉपुलैरिटी ने मौनी रॉय को बॉलीवुड में सफल करियर बनाने में मददगार साबित हुआ है. मौनी ने फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार के ऑपोजिट डेब्यू किया. वहीं टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक सुरभि ज्योति ने भी 'नागिन 3' में अपनी एक्टिंग और अदाओं का ऐसा जादू बिखेरा है कि शो शुरआत से ही नंबर 1 पायदान पर पड़ा हुआ है. अब 'नागिन 4' की चर्चा अभी से शुरू हो गई है. एकता ने कुछ ऐसा खुलासा कर दिया है जिससे पता चलता है कि 'नागिन 4' में एक नई एक्ट्रेस लीड रोल कर सकती है.

एक्ट्रेस ईशा चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा-मैं सब पीछे छोड़कर डेली सोप्स में करियर बनाने का सोचा है. वे कहते थे मैं गलत हूं, लेकिन अब उन्हें गलत साबित करने का समय आ गया है. मैं हमेशा से बहू बनने का इरादा रखती थीं. कृपया मुझे इस नई जर्नी के लिए आशीर्वाद दें.

इस पर एकता कपूर ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘जय माता दी... नागिन 4 के लिए तैयार हो जाओ'.

आपको बता दें कि ईशा को 'POW: बंदी युद्ध के' टीवी शो और 'नीरजा' जैसी फिल्म के लिए जाना जाता है. इसके साथ-साथ ईशा वेब माध्यम पर भी कई सारे शोज करती रहती हैं.

InsideEisha

आपको बता दें कि नागिन सीजन 1 में जहां मौनी रॉय और अर्जुन बिजलानी मुख्य कलाकार के तौर पर नजर आए थे. तो वहीं सीजन 2 में मौनी और करणवीर बोहरा नजर आए लेकिन तीसरे सीजन तीसरे सीजन की स्टारकास्ट पूरी तरह बदली हुई थी. नागिन-3 में अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति नागिन के रोल में नजर आई.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi