S M L

Video : एकता ने बॉलीवुड के इस 'खान' को सरेआम कहा- ‘आई लव यू', सोशल मीडिया पर हुई ट्रेंड

एकता कपूर और शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर बेहद ही तेजी से वायरल हो रहा है

Updated On: Aug 23, 2018 10:53 PM IST

Rajni Ashish

0
Video : एकता ने बॉलीवुड के इस 'खान' को सरेआम कहा- ‘आई लव यू', सोशल मीडिया पर हुई ट्रेंड

एकता कपूर के पॉपुलर टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' के दूसरे सीजन की चर्चा पिछले काफी दिनों से चल रही है.कसौटी जिंदगी के दूसरे पार्ट का प्रोमो सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुका है. आपको बता दें कि ये शो स्टार प्लस पर प्रसारित होगा. स्‍टार प्‍लस पर 'कसौटी जिंदगी की-2' 10 सितंबर से शुरू होगा. ये सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे आएगा.शो की प्रोड्यूसर अपने महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट को हिट बनाने के लिए जी-जान से लगी हुई हैं. उनके करियर के सबसे सफल शो 'कसौटी जिंदगी की' के रिमेक में वो किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. हमने आपको पहले ही बता दिया था कि एकता के शो में शाहरुख खान एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने जा रहे हैं. स्टार के साथ शाहरुख की डील हुई है जिसके तहत एकता के शो के कैरेक्टर्स को इंट्रोड्यूस करने के लिए शुरुआत के तीन एपिसोड में बादशाह खान अपनी आवाज देंगे.

इसी बीच एकता कपूर और शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर बेहद ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एकता और शाहरुख खान एक दूसरे से बातचीत करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान शाहरुख खान खान एकता कपूर से पूछते हैं कि "तेरी लाइफ में कुछ नया प्यार है क्या, तुम मुझे बता सकती हो"

इस बात पर एकता कपूर शर्म से पानी पानी हो जाती हैं और शाहरुख खान के गले लग कर और बोलती हैं ‘आई लव यू सर’ फिर शाहरुख भी एकता को गले लगा लेते हैं. ये बेहद ही खूबसूरत वीडियो हर जगह ट्रेंड कर रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो 'कसौटी जिंदगी की-2' की शाहरुख की डबिंग के दौरान ली गई है. खबरों में तो ये भी कहा जा रहा है कि एकता ने ही किंग खान के साथ एक सीन करने की इच्छा जताई थी. वैसे ये वीडियो शो के लिए फायदेमंद साबित हो रहा है और टीवी क्वीन एकता ने शाहरुख के साथ इस वीडियो को बनाकर एक तीर से दो निशाना चलाया है. शो का प्रमोशन तो हुआ ही साथ में एकता ने अपनी इच्छा भी पूरी कर ली. आप भी देखिए ये वीडियो

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi