S M L

Viral : एकता ने श्वेता तिवारी के दावों की निकाल दी हवा, बताया झूठा

एकता कपूर ने ट्वीट करते हुए कहा- नहीं ऑफर किया गया था पलक को 'प्रेरणा' का रोल

Updated On: Sep 02, 2018 10:41 AM IST

Rajni Ashish

0
Viral : एकता ने श्वेता तिवारी के दावों की निकाल दी हवा, बताया झूठा

स्टार प्लस पर मशहूर सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' सीजन 2 के साथ जल्द ही ऑनएयर होने जा रहा है. शो की वापसी की घोषणा होने के बाद से ही फैंस इसके वापस आने का बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं. वैसे शो को लेकर फैंस का उत्साह उस वक्त भी बढ़ गया जब मेकर्स ने प्रेरणा और अनुराग बासु का किरदार निभाने के लिए टीवी स्टार्स एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान के नाम की घोषणा की. इस शो को पहले सीजन में टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी और सीजेन खान प्रेरणा और अनुराग की भूमिका में दिखाई दिए थे जिसे दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार किया था और आज भी इन दोनों की जोड़ी को टीवी की सबसे पॉपुलर जोड़ी माना जाता हैं.

अब हाल ही में श्वेता तिवारी ने एक न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनकी बेटी पलक को 'कसौटी... 2' में नई 'प्रेरणा' का रोल ऑफर किया गया था, लेकिन पलक ने इस प्रोजेक्ट के लिए इनकार दिया था क्योंकि वह फिलहाल अपनी 12वीं की पढ़ाई से अपना ध्यान नहीं हटाना चाहती हैं.

एकता ने नहीं ऑफर किया गया था पलक को 'प्रेरणा' का रोल

अब एकता कपूर ने श्वेता तिवारी के दावे पर सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है जो हैरान करने वाला है. एकता ने ट्विटर अअपना रिएक्शन देते हुए लिखा, ''क्या वाकाई ऐसा हुआ था...? मुझे तो इस बात की खबर ही नहीं है.''

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi