विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

11 'खूबसूरत' मिनटों के लिए ट्विटर से गायब हुए यूएस राष्ट्रपति ट्रंप

ट्विटर यूजर्स ने इस मौके का काफी मजा ले रहे हैं. उनका कहना है कि ये 11 मिनट इस साल के सबसे खूबसूरत मिनट थे

FP Staff Updated On: Nov 03, 2017 11:52 AM IST

0
11 'खूबसूरत' मिनटों के लिए ट्विटर से गायब हुए यूएस राष्ट्रपति ट्रंप

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट गुरुवार शाम कुछ देर के लिए गायब हो गया था. वैसे उनका अकाउंट फिर से ठीक हो गया है और पहले की तरह काम कर रहा है.

गुरुवार शाम करीब सात बजे के आसपास सोशल मीडिया पर खबरें आई थीं कि राष्ट्रपति का अकाउंट ट्विटर से गायब हो गया है और खोजने पर यूजर ‘मौजूद नहीं है’ का संदेश आ रहा था. इसके बाद अकाउंट शाम में करीब साढ़े सात बजे बहाल हुआ.

ट्विटर गवर्नमेंट के अकाउंट से ट्वीट कर जानकारी दी गई कि ये गलती किसी ह्यूमन एरर की वजह से हो गई थी लेकिन अगले ट्वीट में हैंडल ने जानकारी दी कि दरअसल ये गलती एक कस्टमर सपोर्ट सिस्टम के एक कर्मचारी ने गलती से ट्रंप का अकाउंट डिलीट कर दिया था. दिलचस्प बात ये है कि उस कर्मचारी का दफ्तर में ये आखिरी दिन था. हैंडल से कहा गया कि वो मामले की अंदर से जांच कर रहे हैं.

ट्विटर पर लोग इस बात के बहुत मजे ले रहे हैं. लोगों ने कहा कि जिन 11 मिनट के लिए ट्रंप का अकाउंट गायब हुआ था, वो 11 मिनट इस साल के सबसे खूबसूरत मिनट थे. कुछ लोगों ने तो उस कर्मचारी की सैलरी बढ़ाने की मांग तक कर दी और ट्विटर से अपील की कि ट्रंप के अकाउंट को डिलीट ही कर दिया जाए.

फिलहाल वाइट हाउस और ट्विटर के प्रवक्ताओं ने तत्काल इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi