विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट पर राहुल गांधी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया है कि वे पाकिस्तान के साथ बेहतर संबंध बनाने की कोशिश कर रहे हैं

FP Staff Updated On: Oct 15, 2017 10:18 PM IST

0
डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट पर राहुल गांधी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

राहुल गांधी आजकल हर मुद्दे पर विपक्ष को करारा जवाब देते हुए नज़र आ रहे हैं. अपने भाषणों से लेकर उनके ट्वीट तक करने के अंदाज काफी बदलाव देखा जा रहा है. अभी-अभी राहुल गांधी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा है.

राष्ट्रपति ट्रंप के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा है, मोदी जी जल्दी करिए, देखिए राष्ट्रपति ट्रंप को एक और बार गले लगाने की जरूरत है.

राहुल गांधी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा पाकिस्तान की सरहाना किए जाने के बाद रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेश नीति को निशाने पर लिया. हक्कानी आतंकी नेटवर्क की गिरफ्त से एक अमेरिकी-कनाडाई परिवार को सुरक्षित बचाने पर ट्रंप ने पाकिस्तान की सराहना की थी.

इससे पहले ट्रंप ने पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला था और आरोप लगाया था कि ‘जिन आंतकियों से हम लड़ रहे हैं, पाकिस्तान उन्हें पनाह दे रहा है.’ जून में मोदी के अमेरिका दौरे के बाद ट्रंप ने पाकिस्तान की आलोचना की थी. उस वक्त प्रधानमंत्री मोदी और ट्रंप गले मिले थे और ट्रंप ने मोदी को ‘सच्चा दोस्त’ बताया था.

अब शनिवार को डोनाल्ड ट्रंप ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा है, वे पाकिस्तान और वहां के नेताओं के साथ बेहतर संबंध बनाने की कोशिश कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि कई जगहों पर उसके सहयोग के लिए वे पाकिस्तान का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi