S M L

अनजाने में ये किस शर्मिंदगी का शिकार हो गए ट्रंप, जूतों में टॉयलेट पेपर चिपका आया नजर!

ट्विटराटियों का ध्यान ट्रंप के जूतों पर चला गया जिनपर बदकिस्मती से एक पेपर का टुकड़ा चिपका हुआ था

Updated On: Oct 05, 2018 05:15 PM IST

FP Staff

0
अनजाने में ये किस शर्मिंदगी का शिकार हो गए ट्रंप, जूतों में टॉयलेट पेपर चिपका आया नजर!

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप यूं तो अटपटे बयान देकर चर्चा में रहते ही हैं लेकिन इस बार वो अनजाने में ट्रोल हो गए हैं. दरअसल, ट्विटराटियों का ध्यान ट्रंप के जूतों पर चला गया जिनपर बदकिस्मती से एक पेपर का टुकड़ा चिपका हुआ था और ईमानदारी से कहें तो वो बिल्कुल टॉयलेट पेपर जैसा लग रहा था.

दरअसल, गुरुवार को ट्रंप एक रैली के बाद मिनियापोलिस-सेंट पॉल इंटरनेशनल एयरपोर्ट से एयरफोर्स वन बोर्ड कर रहे थे. रनवे पर खड़ी एयरफोर्स वन तक ट्रंप एक लिमूज़ीन से पहुंचे. यहां वो हाथ हिलाकर अलविदा कहकर जैसे ही सीढ़ियों पर चढ़ने लगे, उनके बाएं जूते में एक पेपर का टुकड़ा चिपका नजर आया.

देखने में वो बिल्कुल टॉयलेट पेपर जैसा लग रहा था. ट्रंप इस बात से अनजान पूरी सीढ़िया चढ़ते गए. हालांकि, अंदर घुसते वक्त ये पेपर उनके जूते से निकलकर दरवाजे पर गिर गया. एक जो चीज नोटिस करने वाली है, वो ये कि सीढ़ियों के नीचे खड़े उनके साथ मौजूद लोग भी उनके जूतों पर लगे इस कागज के टुकड़े को देख लेते हैं, लेकिन हैरान डेलीगेशन इस पूरी घटना के दौरान यूं ही खड़ा रहता है. आप यहां वीडियो देख सकते हैं-

हालांकि, ट्रंप भले ही अनजाने में इस शर्मिंदगी का शिकार हुए हों, ट्विटर पर लोगों की हंसी नहीं रुक रही. लोगों ने इस घटना का खूब मजाक उड़ाया है.

ट्रंप का मजाक उड़ाने वालों के अलावा कुछ लोगों ने इस पर हैरानी भी जताई है कि ऐसा कैसे हो सकता है कि राष्ट्रपति के साथ ऐसा हो जाए और उनके साथ चल रहे लोगों में से किसी का भी ध्यान इस ओर न जाए. कुछ लोगों ने ये कहकर भी ट्रंप का मजाक उड़ाया कि उनका कोई दोस्त नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi