S M L

Good News : सीरियल 'दीया और बाती हम' के सूरज बने असल जिंदगी में बेटी के पिता

अनस एक प्यारी सी बेटी के पिता बन गए हैं और इस खुशखबरी को खुद अनस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो के जरिये शेयर किया है

Updated On: Feb 12, 2019 10:38 PM IST

Rajni Ashish

0
Good News : सीरियल 'दीया और बाती हम' के सूरज बने असल जिंदगी में बेटी के पिता

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो 'दीया और बाती हम' में सूरज राठी का किरदार निभाकर घर घर का हिस्सा बनने वाले एक्‍टर अनस राशिद ने 2017 में खूबसूरत हिना के साथ निकाह किया था. 38 साल के टीवी एक्टर अनस राशिद ने सितंबर 2017 में 14 साल छोटी हिना इकबाल से शादी की थी. दोनों का निकाह लुधियाना में हुआ था.

अब अनस और हिना की जिंदगी में सबसे बड़ी खुशी आई है. दरअसल अनस एक प्यारी सी बेटी के पिता बन गए हैं और इस खुशखबरी को खुद अनस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो के जरिये शेयर किया है. अनस ने इस वीडियो में फैंस को बताया कि उन्हें कल बेटी पैदा हुई हैं. खुशी की बात ये भी है कि मां और बेटी दोनों ही स्वस्थ हैं.

इस मौके पर अनस बेहद खुश और भावुक नजर आये और उन्होंने इस प्यार भरी खुशी के लिए लिए अपनी पत्नी हिना, परिवार के लोगों और ऊपर वाले का शुक्रिया अदा किया है.

आपको बता दें कि हाल ही में अनस ने खुलासा किया था कि टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक लेकर वो अब किसान बन चुके हैं और अपने घर खेती कर रहे हैं और अपने परिवार को पूरा वक्त दे रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi