S M L

टीवी पर जादू चलाने के बाद अब दिव्यांका 'वेब शो' पर करेंगी डेब्यू, इस एक्टर संग करेंगी रोमांस

दिव्यांका एकता कपूर के डिजिटल प्लेटफॉर्म AltBalaji की नई वेब सीरीज 'शेफ' में नजर आने वाली हैं

Updated On: Oct 20, 2018 12:26 PM IST

Rajni Ashish

0
टीवी पर जादू चलाने के बाद अब दिव्यांका 'वेब शो' पर करेंगी डेब्यू, इस एक्टर संग करेंगी रोमांस
Loading...

पॉपुलर टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' में इशिता भल्ला के किरदार से घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की सबसे पसंदीदा बहू हैं. टीवी के अलावा दिव्यांका सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. अब दिव्यांका के फैंस के लिए हम एक बड़ी खबर लेकर आए हैं. हमने आपको बहुत पहले ये बताया था कि 'ये है मोहब्बतें' जल्द ऑफ-एयर होने जा रहा है और जल्द ही शो हैप्पी एंडिंग के साथ बंद कर दिया जाएगा. अब इस शो के बाद दिव्यांका एक नए अवतार में दिखाई देने वाली हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी बनेगी 'शेफ'

खबरों के मुताबिक दिव्यांका अब 'शेफ' बनने जा रही हैं. अगर आप ये सोच रहे हैं कि दिव्यांका ऐसा रियल लाइफ में करने जा रही हैं तो ऐसा नहीं है. क्योंकि दिव्यांका 'शेफ' तो बनेंगी लेकिन सिर्फ शो के लिए. दरअसल दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही वेब सीरिज में डेब्यू करने जा रही हैं. दिव्यांका एकता कपूर के डिजिटल प्लेटफॉर्म AltBalaji की नई वेब सीरीज 'शेफ' में नजर आने वाली हैं. ऐसी खबरें हैं कि इस सीरीज में दिव्यांका एक्टर राजीव खंडेलवाल के साथ रोमांस करती नजर आएंगी.

आपको बता दें कि हाल ही में दिव्यांका और उनके शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर के बीच सोशल मीडिया पर हुई बातचीत के बाद ही इस बात की भनक लग गई थी दिव्यांका अब जल्द ही नए अवतार में नजर आने वाली हैं. हुआ यूं की एकता ने अपने एक पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा' शुक्रिया प्यार, इशिका शेफ बनने जा रही है'

एकता के इस पोस्ट पर दिव्यांका ने लिखा “जी हां शेफ.”

WhatsApp_Image_2018-08-26_at_5_43_14_PM__2018-8-26-15-4-39_original WhatsApp_Image_2018-08-26_at_5_43_14_PM_(1)__2018-8-26-15-5-3_original

इसके बाद तो सभी को ये कन्फर्म हो गया दिव्यांका अब 'शेफ' का रोल अदा करती नजर आएंगी. बता दें कि राजीव खंडेलवाल इससे पहले AltBalaji की वेब सीरीज 'हक' से में नजर आ चुके हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi