S M L

दिव्या अग्रवाल बनी रियलिटी शो 'Ace Of Space' की विनर, मिले इतने लाख रुपए

दिव्या को विनिंग प्राइज के तौर पर ट्रॉफी के साथ सात लाख रुपए मिले हैं

Updated On: Jan 02, 2019 03:14 PM IST

Rajni Ashish

0
दिव्या अग्रवाल बनी रियलिटी शो 'Ace Of Space' की विनर, मिले इतने लाख रुपए

MTV के रियलिटी शो Ace of Space के ग्रैंड फिनाले में दिव्या अग्रवाल ने शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली. प्रतीक सेहजपाल शो के फर्स्ट रनरअप रहे हैं और वहीं वरुण सूद सैकेंड रनरअप रहे हैं. दिव्या और वरुण की शो के दौरान काफी नजदीकियों ने काफी सुर्खियां बनाई थी. दिव्या को विनिंग प्राइज के तौर पर ट्रॉफी के साथ सात लाख रुपए मिले हैं. इस शो को होस्ट और बिग बॉस 11 फेम विकास गुप्ता ने दिव्या के साथ कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं.

दिव्या इससे पहले MTV स्पलिट्सविला का भी हिस्सा रह चुकी हैं जहां प्रियांक शर्मा और उनका अफेयर चला था लेकिन बाद में बिग बॉस 11 के दौरान उनका प्रियांक से ब्रेकअप हो गया था. वहीं वरुण भी MTV स्प्लिट्सविला में भाग ले चुके हैं जहां उनकी जोड़ी बेनाफशा सूनावाला के साथ बन गई थी. लेकिन Ace of Space के दौरान दिव्या और वरुण अपने एक्स प्रियांक शर्मा और बेनाफशा सूनावाला के खिलाफ काफी कुछ कहते हुए सुने गए.

बता दें कि इस शो Ace of Space में 16 कंटेस्टेंट्स 70 दिनों तक एक घर में रहे, जिनमें दिव्या अग्रवाल, वरुण सूद, प्रतीक सहजपाल जैसे अन्य कंटेस्टेंट्स शामिल थे. वहीं फैजी बो, मीशा, वरुण सूद, शहजाद देओल और दिव्या अग्रवाल शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट बने थे. पिछले दिनों इस शो के एक कंटेस्टेंट दानिश जेहन की एक कार ऐक्सिडेंट में मौत हो गई, जिसके बाद होस्ट और 'बिग बॉस 11' विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर उनके लिए बड़ा ही भावुक पोस्ट किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi