S M L

Buzz: पोस्टर आते ही आखिर क्यों बंद हो गई योगी आदित्यनाथ की कथित बायोपिक ‘जिला गोरखपुर'?

फिल्म के डायरेक्टर विनोद तिवारी ने बयान जारी करके जानकारी दी है कि वे इस फिल्म को नहीं बनाएंगे

Updated On: Jul 31, 2018 07:50 AM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: पोस्टर आते ही आखिर क्यों बंद हो गई योगी आदित्यनाथ की कथित बायोपिक ‘जिला गोरखपुर'?

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कथित बायोपिक 'जिला गोरखपुर' का प्रोजेक्ट अब बंद हो गया है. फिल्म के डायरेक्टर विनोद तिवारी ने बयान जारी करके जानकारी दी है कि वे इस फिल्म को नहीं बनाएंगे. शनिवार को फिल्म की टीम ने 'जिला गोरखपुर' का पोस्टर रिलीज किया था. इसके बाद फिल्म को लेकर जबरदस्त रिएक्शन आया था. फिल्म के निर्माता निर्देशक विनोद तिवारी ने देश और समाज हित में फिल्म को बंद करने की घोषणा की है. पोस्टर के रिलीज होते ही ये बात सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी कि 'जिला गोरखपुर' योगी आदित्यनाथ की बायोपिक है.

फिल्म के निर्माता-निर्देशक विनोद तिवारी ने अपने बयान में कहाः "समस्त देशवासियों को मैं ये सूचित करता हूं कि मेरी फिल्म 'जिला गोरखपुर' की घोषणा के तुरंत बाद जन साधारण के द्वारा सोशल मीडिया में दी गई समीक्षा से मुझे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इसके बारे में स्वतः विभिन्न प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं, जिनका वास्तविकता से कोई लेना-देना नही है किंतु इन कयासों और दुष्प्रचारों से जन साधारण की भावनाएं अवश्य आहत हो रही हैं. चूंकि मेरा उद्देश्य न तो किसी की भावनाओ को आहत करना है ना ही समाज मे किसी प्रकार का विद्वेष फैलाना है. अतः देश तथा समाज के हित में इस प्रोजेक्ट को मैं बंद करने जा रहा हूं."

टिप्पणियां नॉस्ट्रम इंटरटेनमेंट के अंतर्गत बनने वाली इस फिल्म से पहले एक और फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' आ चुकी है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी थी, लेकिन इस बार यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर फिल्म होने की वजह से लोगों में में काफी इंट्रेस्ट देखा जा सकता है. लेकिन अब 'जिला गोरखपुर' प्रोजेक्ट भी बंद हो गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi