S M L

Buzz: पहले किया था धर्म परिवर्तन, अब मेहंदी लगाकर मना रही है ईद टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस

शोएब के साथ शादी के बाद से ही दीपिका चर्चा में बनी हुई है.

Updated On: Jun 16, 2018 09:51 AM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: पहले किया था धर्म परिवर्तन, अब मेहंदी लगाकर मना रही है ईद टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस

‘ससुराल सिमर का’ की सिमर यानी दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहीम के शादी करने के बाद इस्लाम कबूला था. दीपिका शादी के बाद अपनी लाइफ बेहद एन्जॉय कर रही हैं. इस्लाम कबूलने के बाद यह पहली ईद है जो दीपिका अपने परिवार के साथ मनाएंगी. इसके लिए दीपिका ने हाथों में मेहंदी भी लगाई है. जिसका वीडियो और फोटो दीपिका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

इन फोटोज में दीपिका की खुशी देखते ही बनती है. दीपिका की ये मेहंदी लगाई हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ईद को खास बनाने के लिए दीपिका ने पूरी तैयारियां कर ली हैं. ईद के दिन दीपिका हरे कलर का सरारा सूट पहनने वाली है, जिसमें वह बेहद ही खुबसूरत नजर आने वाली है.

आपको बता दे दीपिका के लिए यह ईद बहुत खास है, इसी कारण वह हर मोमेंट एन्जॉय करना चाहती है. दीपिका ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा "शादी के बाद जिंदगी में सुकून आ गया है. मैं शोएब के लिए खाना बनाती हूं. घर में शोएब की मां और बहन के साथ वक्त बिताती हूं."

A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

दीपिका इन दिनों टीवी से दूर अपने फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपने परिवार के साथ इफ्तार करते हुए तस्वीरें शेयर की थी. दीपिका ने रमजान महीने में रोजा भी रखा है, इस पर उन्होंने कहा-"रोजा रखना इतना मुश्कििल नहीं है, जितना मैं शादी के पहले सोचती थी."

A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

शोएब के साथ शादी के बाद से ही दीपिका चर्चा में बनी हुई है. अपने धर्म बदलने के सवाल पर उन्होंने कहा था, "उन्हें अपने फैसले पर गर्व है. मेरा परिवार मेरे साथ है. यह मेरी जिंदगी का निजी मामला है. किसी को इसमें दखल देने की अनुमति नहीं है."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi