S M L

टीम की जीत के बाद क्रोएशिया की राष्ट्रपति के डांस ने जीता लोगों का दिल

क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा ग्रैबर-किटारोविक देश की पहली महिला राष्ट्रपति हैं, टीम के शानदार प्रदर्शन के साथ उनके जश्न के चर्चे भी खूब हो रहे हैं

Updated On: Jul 12, 2018 04:39 PM IST

FP Tech

0
टीम की जीत के बाद क्रोएशिया की राष्ट्रपति के डांस ने जीता लोगों का दिल

एक सच्चे फुटबॉल प्रशंसक की तरह ही क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा ग्रैबर-किटारोविक अपने देश की जीत पर जश्न मनाती हुई नजर आ रही हैं. कोलिंडा का जश्न मनाता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. पिछले हफ्ते क्वार्टर फाइल में होस्ट नेशन रूस के खिलाफ मिली जीत के बाद उन्होंने स्टेडियम में जमकर जश्न मनाया.

कोलिंडा क्वार्टर फाइनल मुकाबले को देखने के लिए रूस पहुंची थीं. उन्होंने क्रोएशियाई फुटबॉल समर्थकों के साथ इकोनॉमी क्लास में सफर भी किया था. जैसे ही उनकी टीम ने रूस को हराया वो आम प्रशंसकों की तरह ही खुशी में डूब गईं. उन्होंने डांस भी किया. जीत के बाद वो क्रोएशियाई टीम के लॉकर रूम में भी पहुंची और खिलाड़ियों को बधाई देने के साथ-साथ गले भी लगाया.

एक फुटबॉल प्रशंसक के रूप में राष्ट्रपति की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर सनसनी बन गए. साथ ही साथ उनका यह समर्थन फुटबॉल प्रेमियों का दिल जीतने के लिए काफी था.

बुधवार को खेले गए सेमीफाइल मैच से पहले भी क्रोएशिया की राष्ट्रपति ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से वीडियो पोस्ट करते हुए खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया. इस बार खिताब की मजबूत दावेदार मानी जा रही टीम ब्रिटेन को हराकर क्रोएशिया फुटबॉल वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंचा है. फाइनल में क्रोएशिया का मुकाबला 15 जुलाई को फ्रांस से होगा.

कोलिंडा ग्रैबर-किटारोविक जनवरी 2015 में क्रोएशिया की चौथी राष्ट्रपति चुनी गई थी. इस पूर्वी यूरोपियन देश की वह पहली महिला राष्ट्रपति हैं. पचास वर्षीय कोलिंडा 8 भाषाएं बोल लेती हैं. 1966 में उनकी शादी जाकोव किटारोविक से हुई थी. दोनों के दो बच्चें भी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi