विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

इरफान पठान के राखी बंधवाने पर सोशल मीडिया पर बवाल

इरफान ने ट्रोलर्स के इन सभी कमेंटस् का करारा जवाब दिया

FP Staff Updated On: Aug 08, 2017 04:20 PM IST

0
इरफान पठान के राखी बंधवाने पर सोशल मीडिया पर बवाल

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इरफान पठान एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. हुआ ये कि रक्षाबंधन के मौके पर इरफान ने अपनी एक फोटो फेसबुक पर शेयर की. इसमें वह अपनी राखी दिखा रहे थे. बस फिर क्या इरफान की इस फोटो पर ट्रोलर्स ने जमकर अपनी भड़ास निकाली.

फेसबुक पर लोगों ने इरफान को गैर-इस्लामिक बताया और नाराज होकर उन्हें ज्ञान देने लग गए. एक शख्स ने इरफान पठान की फोटो पर कमेंट किया, ‘इरफान भाई आप मुसलमान हो ये आप क्या कर रहे हो, मुसलमान राखी नहीं बाधंते हैं, ये आप क्या कर रहे हो.’

इससे कुछ हफ्ते पहले भी इरफान सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की फोटो शेयर करने पर कट्टरपंथियों के निशाने पर आ चुके हैं. उसी तरह क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर भी पत्नी की गाउन में तस्वीर शेयर करने पर कुछ लोगों ने अभद्र टिप्पणियां की थी. वहीं ये दोनो क्रिकेटर्स ट्रोलर्स को जवाब देने में पीछे नहीं हटे. इन दोनों ने ही ट्रोलर्स का जमकर सामना किया और उनकी लताड़ लगाई थी.

पिछले हफ्ते ट्रोलर्स का शिकार बने थे क्रिकेटर इरफान पठान. और उन्हें ट्रोल करने वाले ऐसे धार्मिक कट्टरपंथी थे जिन्हें इरफान का, अपनी बीवी की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करना रास नहीं आ रहा था.

इरफान ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की एक तस्वीर शेयर की थी. इसके साथ ही मजाक के तौर पर अपनी पत्नी को ‘मुसीबत’ बताया. इरफान ने सोचा भी नहीं होगा कि मजाक में कही गई यह बात उनके लिए सच में मुसीबत ले आएगी.

इस तस्वीर में उनकी पत्नी सफा बेग ने हिजाब पहना हुआ था और वह अपने हाथों से अपने चेहरे को ढंके हुए थी. इस तस्वीर को पोस्ट करते ही इरफान धार्मिक कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए थे और कुछ लोगों ने इसे ‘गैर इस्लामिक’ करार दिया था.

लेकिन इरफान भी कहा डरने वाले थे. फेसबुक पर इस तरह की प्रतिक्रिया मिलने के बाद उन्होंने ट्विटर पर भी इस तस्वीर को डाला. साथ में लिखा कि कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना’.

आपको बता दें कि इरफान की पत्नी एक मॉडल है. कुछ दिन पहले टीम इंडिया के एक और क्रिकेटर मोहम्मद शामी को भी अपनी पत्नी का तस्वीर सोशल मीडिया परह शेयर करने के लिए इसी तरह से ट्रोल किया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi