S M L

पीएम मोदी विराट कोहली के बाद क्या राहुल गांधी का चैलेंज स्वीकार करेंगे!

पीएम मोदी ने जैसे ही विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार किया, विपक्षी नेताओं ने उनसे कई मुद्दों पर चैलेंज स्वीकार करने की झड़ी लगा दी

FP Staff Updated On: May 24, 2018 03:54 PM IST

0
पीएम मोदी विराट कोहली के बाद क्या राहुल गांधी का चैलेंज स्वीकार करेंगे!

केंद्रीय मंत्री और 2004 एथेंस ओलंपिक के सिल्वर मेडलिस्ट राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने हाल ही में ट्विटर पर फिटनेस चैलेंज शुरू किया था. राठौड़ ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को भी चैलेंज किया था. केंद्रीय मंत्री के चैलेंज को स्वीकार करते हुए विराट ने एक ट्वीट किया. कोहली ने पीएम मोदी, अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी को भी चैलेंज किया. कोहली के चैलेंज को पीएम मोदी ने स्वीकार कर लिया और कहा कि जल्द ही वो वीडियो शेयर करेंगे.

पीएम मोदी ने जैसे ही कोहली के चैलेंज को स्वीकार करने वाला ट्वीट किया उसके बाद विपक्षी दलों के नेताओं ने पीएम को कई मुद्दे पर चैलेंज स्वीकार करने की बात करने लगे.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि हमें खुशी है कि आपने विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार किया है. कुछ मेरे भी चैलेंज हैं जिन्हें आप स्वीकार करें. राहुल ने लिखा कि तेज की कीमतों में कमी लाइए नहीं तो कांग्रेस देश भर में प्रदर्शन करेगी और फिर आपको मजबूरन यह करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि मैं आपके जवाब का इंतजार करूंगा.

राहुल के ट्वीट के बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. उन्होंने पीएम मोदी को पेट्रोल-डीजल के रेट कम करने का चैलेंज दिया. उन्होंने लिखा कि तेल का रेट कम करके आम लोगों की अर्थव्यवस्था का फिटनेस ठीक करिए.

सुरजेवाला ने कहा कि जॉब फिटनेस सही करने के लिए अपने वादे के अनुसार युवाओं को 2 करोड़ जॉब मुहैया कराइए.

इसके बाद सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में किसानों के लिए मिनिमम सपोर्ट प्राइस, विदेशों से काला धन वापस लाने, पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद पर नकेल कसने और चीन द्वारा भारत की सीमा में घुसपैठ की घटना को रोकने के लिए चैलेंज किया है.

ऐसा नहीं है कि पीएम मोदी को चैलेंज सिर्फ कांग्रेस के नेता ही दे रहे हैं. आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी से चैलेंज स्वीकार करने की बात कही है.

तेजस्वी ने ट्वीट किया कि विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकार करने के खिलाफ हम नहीं हैं. मैं आपसे युवाओं को नौकरी, किसानों को राहत, दलितों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ हिंसा नहीं होने देने के अपने वादे को स्वीकार करने का आग्रह करता हूं. क्या आपको मेरा यह चैलेंज स्वीकार है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi