S M L

इस्तेमाल हो चुके टिश्यू को 5700 रुपए में बेच रही यह कंपनी, वजह हैरान कर देगी

Vaev टिश्यू ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है कि हमारा मानना है कि जब फ्लू का मौसम पास आता है तो आपको अपनी शर्तों पर बीमार होने में सक्षम होना चाहिए

Updated On: Jan 24, 2019 06:00 PM IST

FP Staff

0
इस्तेमाल हो चुके टिश्यू को 5700 रुपए में बेच रही यह कंपनी, वजह हैरान कर देगी

क्या आपने कभी प्रयोग किए गए टिश्यू खरीदे हैं? सुनने में यह बात थोड़ी अजीब लगेगी लेकिन लॉस एंजेलिस की एक कंपनी अपने ग्राहकों को प्रयोग किए गए टिश्यू बेच रही है .

Vaev टिश्यू ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है कि हमारा मानना है कि जब फ्लू का मौसम पास आता है तो आपको अपनी शर्तों पर बीमार होने में सक्षम होना चाहिए. हम मानते हैं कि एक टिश्यू का उपयोग करना जिसमें कोई छींक चुका है, वह सुई या गोलियों से अधिक सुरक्षित है.

लोगों द्वारा जिन टिश्यू में छींका जा चुका है, ऐसे टिश्यू को कंपनी 79.99 डॉलर में बेच रही है जिसकी भारत में कीमत 5700 रुपए है. फॉक्स न्यूज के मुताबिक ये महीनों तक ऑनलाइन बिक चुके हैं.

ट्विटर पर इस मामले को लेकर यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं. एक ट्विटर यूजर डीवीएमओ ने कहा तुम अपने आप को क्या समझते हो? 80 डॉलर प्रयोग किए गए टिश्यू को खरीदने की वजाय मैं ब्रांड न्यू टिश्यू पर खर्च करूंगा.

जे टाउन डाडियो ने कहा कि प्रयोग किए गए टिश्यू के लिए 80 डॉलर तो मैं अपने टिश्यू 40 डॉलर में बेचूंगा.

रोहन्डापी ने कहा कि मैं एक स्कूल में काम करती हूं और मेरा रिटायरमेंट प्लान यह है कि मैं प्रयोग हो चुके टिश्यू बेचूंगी. वर्तमान में सर्दी, फ्लू और पेट के वायरस पर बोलियों को स्वीकार कर रही हूं.

ये भी पढ़ें: राहुल को प्रियंका पर भरोसा है, लेकिन इस कांग्रेस नेता को औरतें नाकाबिल लगती हैं!

ये भी पढ़ें: यस बैंक को मिला नया CEO, रवनीत गिल के नाम का हुआ ऐलान

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi