S M L

Video : इस पॉपुलर कॉमेडियन ने गर्लफ्रेंड से पैचअप के बाद किया पब्लिक्ली किस, वीडियो हुआ वायरल

सुबुही ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे और सिद्धार्थ क्वॉलिटी रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में सुबुही सिद्धार्थ को किस करती नजर आ रही हैं

Updated On: Jun 19, 2018 11:40 AM IST

Rajni Ashish

0
Video : इस पॉपुलर कॉमेडियन ने गर्लफ्रेंड से पैचअप के बाद किया पब्लिक्ली किस, वीडियो हुआ वायरल
Loading...

लगता है पॉपुलर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की जिंदगी में फिर से खुशियां लौट आई हैं. हमने आपको हाल ही में बताया था कि उनका भुला बिसरा प्यार फिर से लौट आया है. सिद्धार्थ ने हाल ही में अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी के साथ फिर से पैचअप कर लिया. सिद्धार्थ के बर्थडे पर दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह न्यूज़ सभी के साथ शेयर की थी.

सिद्धार्थ ने अपने इंस्टा अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - आपके पास वापस आकर मैं बहुत खुश हूं. थैंक्यू सुबुही.

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official) on

बाद में सुबुही ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा- जो लोग एक-दूसरे के लिए बने होते हैं वो वापस आ ही जाते हैं. हैप्पी बर्थडे सीडि बॉय. वेलकम होम.

पैचअप के बाद रोमांटिक हुए कॉमेडियन सिद्धार्थ

अब दोनों का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल सुबुही ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे और सिद्धार्थ क्वॉलिटी रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में सुबुही सिद्धार्थ को किस करती नजर आ रही हैं. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें सिद्धार्थ और सुबुही लाइफ ओके के शो ‘कॉमेडी क्लासेज' के दौरान एक दुसरे से मिले थे. हालांकि सिद्धार्थ की मम्मी को इन दोनों का रिश्ता पसंद नहीं था और उन्होंने सुबुही को काल करके बहुत अपशब्द कहे थे. जिसके बाद सुबुही और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो गया था.सुबुही ने तब मीडिया से कहा - 'मैं उदास हूं और मैंने सिद्धार्थ से सारे रिश्ते खत्म कर लिए हैं. मैं स्पाइनलेस इंसान की दोस्त बन कर नहीं रह सकती.'

सुबुही स्प्लिट्सविला सीजन 8 में नजर आई थी. फिलहाल वो 'ये उन दिनों की बात है' में पूनम भाभी के रोल में नजर आती हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi