S M L

Bigg Boss 12 Written Update Episode 53 : सलमान ने दीपिका को बनाया सबसे बड़ा गुनहगार तो दीपक-सुरभि की लगाई क्लास

वीकेंड का वार में सलमान ने दीपक ठाकुर, सुरभि राणा और दीपिका कक्क्ड़ की लगा दी क्लास

Updated On: Nov 11, 2018 04:18 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 12 Written Update Episode 53 : सलमान ने दीपिका को बनाया सबसे बड़ा गुनहगार तो दीपक-सुरभि की लगाई क्लास

कलर्स के पॉपुलर शो में हर शनिवार और रविवार वीकेंड का वार का बेकरारी के साथ इंतजार करते हैं. वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान पूरे हफ्ते का लेखा जोखा लेकर मौजूद रहते हैं और हफ्ते भर में जो भी सदस्य घर में उल्टा सीधा कार्य करता है उसकी क्लास लगाते हैं. कल शनिवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ. सलमान खान ने आते ही दबंग अंदाज में दीप‍क और सुरभ‍ि की क्लास लगा दी. सलमान जसलीन के लिए की गई दीप‍क और सुरभि की टिप्पणी से नाराज दिखाई दिए. सलमान दीपक से कहते हैं "क्या तुम्हारा द‍िमाग से ऑफ हो गया है. तुम जिस बारे में पूरी तरह जानते नहीं हो उस पर बात कैसे कर सकते हो?'

इसके बाद वो सुरभ‍ि से कहते हैं कि वो दीपक का जिस तरह से इस पूरे वाकये के दौरान साथ दे रही थी वो गलत है. "एक महिला होने के बावजूद दूसरे के चर‍ित्र पर सवाल कैसे उठा रही हैं. ये काम गाली देने से कहीं ज्यादा गंदा है'.

दीपक ठाकुर, सुरभ‍ि राणा ने जसलीन को मौकापरस्त करार दे देते हुए उनपर पर्सनल कॉमेंट्स किए थे. दरअसल दीपक ने जसलीन पर अनूप जलोटा की प्रॉपर्टी में हक लेने के मुद्दे को उठाकर उनसे बुरा बर्ताव किया था. वहीं सुरभि ने अनूप जलोटा के नाम से जसलीन को चिढ़ाते हुए गाना गाते हुए कहा था 'मैं क्या करूं राम मुझे बुड्ढा मिल गया'. ये सब सुनकर सुरभ‍ि और जसलीन के बीच जमकर बहस होती है. कल सलमान ने साफ़ कह दिया कि जो अनूप जलोटा बोल रहे हैं वो उनका नजरिया है लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि कोई भी जसलीन के चरित्र पर उंगली उठाएगा. इसके बाद दीपक और सुरभि ने सबके सामने जसलीन से माफी मांगी.

इसके साथ सलमान खान टीवी की सिमर के नाम से मशहूर दीप‍िका की क्लास लगा दी. वो दीपिका की कैप्टेंसी देखकर काफी न‍िराश दिखाई दिए. दरअसल, कैप्टेंसी के चार दावेदार करणवीर बोहरा, रोमिल चौधरी, मेघा धाड़े और सोमी के बीच प‍िछले द‍िनों एक टास्क करवाया गया. इस टास्क के दौरान दीपिका कक्कड़ को संचालक की भूमिका अदा करनी थी. लेकिन संचालक के तौर पर दीपिका पूरी तरह से फैल हुईं क्योंकि उन्होंने शुरू से ये तय कर रखा था कि उन्हें इस हफ्ते करणवीर को कैप्टन बनाना है और उन्होंने अपने मकसद को पूरा करने के लिए पक्षपात किया. दीपिका ने पूरी तरह से कोशिश की ये टास्क उनके खास दोस्त करणवीर ही जीते, और इस कोशिश में वो सफल भी हुई. दरअसल करणवीर को बाउल में से पानी गिर चुका था जिसके बाद दीपिका ने उन्हें टास्क से बाहर भी कर दिया था लेकिन रोहित ने करणवीर को बताया कि अभी भी उनके बाउल में कुछ पानी बाकी है जिसके बाद दीपिका ने वापस करणवीर को टास्क में बुला लिया और अंत में वो कैप्टन बनने में कामयाब हुए. इस बारे में जब सलमान ने करणवीर से पूछा तो उन्होंने कहा दीप‍िका ने जो किया वो फेयर था. इसके बाद सलमान ने दीप‍िका से पूछा तो उन्होंने कहा- 'हां मैंने जो किया वो सही है'.

ये सब सुनने के बाद सलमान खान ने कहा सुरभ‍ि आप बताइए कि पूरा सच क्या है. सुरभ‍ि ने सीधा कह द‍िया कि सलमान भाई, दीप‍िका के खराब संचालन की वजह से करणवीर कैप्टन बने हैं. दीपिका चाहती थीं कि उनका दोस्त कैप्टन बने. इसल‍िए ये सब हुआ. इस बात को सुनते ही सलमान खान कहते हैं जो सुरभ‍ि कह रही हैं वो पूरा सही है. सलमान घर के सदस्यों से ये भी कहते हैं कि वो बताएं दीप‍िका ने इस बार के संचालन में केवी का फेवर लिया. इस बात से कौन-कौन सहमत है. पूरा घर एक सुर में इस सवाल के जवाब में दीप‍िका का नाम लेता है, खुद दीप‍िका भी अपना नाम घर के सबसे बड़े गुनहगार होने के लिए चुनती हैं.

सलमान खान ने कहा, "आपने खराब संचालन के सारे र‍िकॉर्ड तोड़ द‍िए हैं." सलमान खान की इस नाराजगी और घर के सदस्यों की वोट‍िंग के बाद दीप‍िका को टॉर्चर रूम में जाने का दावेदार घोष‍ित कर द‍िया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi