S M L

तेज हवा में पेड़ पर जा लटकी 5 लोगों के साथ कार

इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है

Updated On: Oct 14, 2017 12:48 PM IST

FP Staff

0
तेज हवा में पेड़ पर जा लटकी 5 लोगों के साथ कार

दुनिया के हर कोने से हर रोज सड़क हादसे की खबर आती रहती है. इन हादसों के कारण कई लोग अपनी जिंदगी से हाथ धो बैठते है लेकिन फिर भी लोग नियमों की की धज्जियां उड़ाकर सड़क पर तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हैं और अपनी जान गंवा देते हैं.

ऐसा कई बार देखा गया है कि भायानक सड़क हादसे में भी लोगों की जान बच जाती है और कई बार ऐसा होता है कि छोटे से सड़क हादसों में भी लोगों की जान चली जाती है. फिर भी लोग नियमों को ताक पर रखकर तेज रफ्तार से गाड़िया चलाते हैं.

जब बेकाबू कार हवा में उड़ कर जंगल में जा घुसी

आपके होश उड़ा देने वाली ऐसी ही एक खबर चाइना से आई है, जहां एक तेज रफ्तार कार बेकाबू हो गई और हवा में उड़कर दो पेड़ों से टकरा गई. कार की रफ्तार की इतनी तेज थी की बेकाबू होने के बाद हाइवे से उड़ते हुए जंगल में जा घुसी और हवा में ही दो पेड़ों के बीच फंस गई.

इस हादसे का एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कार कैसे दो पेड़ों के बीच फंसी है. चीन के हिलोन्गजियान्ग प्रांत के सिहुआ शहर में ये हादसा हुआ.ऐसा बताया गया कि कार की रफ्तार बहुत तेज थी, एक्सप्रेस वे बंद होने के कारण तेज रफ्तार कार ने अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण ये हादसा हुआ.

CGTN के अनुसार, ड्राइवर बहुत तेज रफ्तार से कार चला रहा था और रात में कम दिखाई देने के कारण कार पर नियंत्रण खो बैठा.

अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मुआयना किया उन्होंने  पाया की कार पूरी तरह से बर्बाद हो गई थी. कार के कई हिस्से टूटकर जमीन पर गिरे हुए थे, लेकिन कार दो पेड़ों के बीच फंसी हुई थी.  क्रेन की मदद से कार को जमीन पर उतारा गया. कार को उतारने में काफी दिक्कत हुई. कार में सवार पांच यात्रियों को कार से बाहर निकाल लिया गया और उन्हें मामूली चोटें आई हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi