S M L

The Kapil Sharma Show : शो से क्यों गायब हैं चंदन प्रभाकर, जानिये कारण?

अब कपिल के सबसे पुराने दोस्त और शो का महत्वपूर्ण हिस्सा चन्दन प्रभाकर के भी कपिल से नाराज होने की खबरें आ रही हैं

Updated On: Mar 06, 2019 06:08 PM IST

Rajni Ashish

0
The Kapil Sharma Show :  शो से क्यों गायब हैं चंदन प्रभाकर, जानिये कारण?

The Kapil Sharma Show Season 2 एक बार फिर से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. शो को TRP भी जबरदस्त मिल रही है. शो के हर एपिसोड में कपिल और उनकी टीम के साथ साथ कोई न कोई सेलिब्रिटी भी नजर आता है. लेकिन पिछले दिनों शो में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला जब पुलवामा हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयां के बाद, उन्हें शो से हटाने की खबर आई. वहीं अब कपिल के सबसे पुराने दोस्त और शो का महत्वपूर्ण हिस्सा चन्दन प्रभाकर के भी कपिल से नाराज होने की खबरें आ रही हैं.

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के शुरुआती एपिसोड में भी देखे गए हैं. हालांकि, पिछले कुछ एपिसोड्स में चंदन प्रभाकर ऐक्शन से गायब हैं, जिसे देखकर लग रहा है कि कपिल और चंदन के बीच कुछ ठीक नहीं लगा रहा है.

हाल ही में महाशिवरात्रि के मौके पर चंदन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखकर अपने फॉलोअर्स को शुभकामनाएं दी थीं. चंदन की पोस्ट पर कई फैंस ने पिछले कुछ एपिसोड्स से उनके गायब रहने का कारण पूछते हुए कॉमेंट किया. एक फैन को जवाब देते हुए, चंदन कॉमेंट किया, 'हलो एकता. प्यार के लिए धन्यवाद. मैं जानबूझकर एपिसोड्स को मिस नहीं कर रहा हूं. शायद मेरा कैरक्टर और मेरी ऐक्टिंग से शो को फायदा नहीं हो रहा है, इसलिए वे मुझे एपिसोड में नहीं रख रहे हैं.’

Master

चंदन के कॉमेंट को देखकर ऐसा लगता है कि वह निर्माताओं और उनके करीबी कपिल शर्मा द्वारा दरकिनार कर दिए जाने से वह बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. वहीं फैंस शो में चंदन प्रभाकर की वापसी की उम्मीद कर रहे हैं. बता दें कि पुलवामा अटैक पर दिए गए उनके बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को कॉमिडी शो द कपिल शर्मा शो से हटा दिया गया है. शो में नवजोत सिंह सिद्धू को अर्चना पूरन सिंह ने रिप्‍लेस किया है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi