S M L

आया चांद नवाब का नया वीडियो, इस बार पान खाने को लेकर हैं परेशान

यकीन मानिए, उनका ये नया वीडियो उनके पिछले वीडियो से कम मजेदार नहीं है

Updated On: Jun 29, 2018 01:08 PM IST

FP Staff

0
आया चांद नवाब का नया वीडियो, इस बार पान खाने को लेकर हैं परेशान

2015 में आई सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक पाकिस्तानी पत्रकार की भूमिका निभाई थी. रेलवे स्टेशन पर खड़े होकर उन्होंने ईद की छुट्टियों में घर जा रहे लोगों पर रिपोर्टिंग का एक सीन किया था, जो काफी पसंद किया गया. फिर पता चला कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये सीन असली पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब के साथ हुए ऐसे ही वाकये से प्रेरित था. फिर असली चांद नवाब मशहूर हो गए.

अब उनका एक नया वीडियो आया है, जिसमें वो पानों की शक़ाफ़त पर बात कर रहे हैं. वो कह रहे हैं- मियां शाहबाज शरीफ के कराची और पान के बयान पर कराची के अवाम-औ-सियासतदानों में गम-ओ-गुस्सा पाया जाता है. उनका कहना है कि पान हमारी शक़ाफ़त हैं. कैमरामैन अंबार खान के साथ चांद नवाब, 92 न्यूज, (मुंह में पान डालते हुए) कराची.

इसके बाद वो कई टेक देते हैं, जहां कभी वो अपना वाक्य पूरा नहीं कर पा रहे हैं तो कहीं वो कैमरामैन और पीछे पान की दुकान में काम करने वाले कर्मचारियों तो निर्देश दे रहे हैं. इन सारी चीजों को एक साथ संभालने में लगे चांद नवाब का स्ट्रगल मजेदार है. यकीन मानिए, उनका ये नया वीडियो उनके पिछले वीडियो से कम मजेदार नहीं है.

आप यहां उनका वो वीडियो देख सकते हैं-

और हम आपको ये भी बता दें कि चांद नवाब का ये पूरा वीडियो पीएमएल-(एन) प्रेसिडेंट और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ़ के भाई शाहबाज़ शरीफ के उस बयान पर है, जिसमें उन्होंने कराचीवालों को पान खाने वाला कहा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi