S M L

'हेलो फ्रैंड्स चाय पीलो' वीडियो अब विदेश में भी मचा रहा है धूम

इंडिया में जादू चलाने के बाद सोमवती महावर का ये वीडियो अब विदेशों में भी चर्चा में आ गया है

FP Staff Updated On: Jun 19, 2018 04:46 PM IST

0
'हेलो फ्रैंड्स चाय पीलो' वीडियो अब विदेश में भी मचा रहा है धूम

अपनी मजेदार वीडियो के जरिए पूरे देश को चाय पिलाने वाली आंटी अब विदेश में भी फेमस हो रही हैं. 'चाय पीलो फ्रैंड्स' वाली वीडियो ने सोशल मीडिया पर इस वक्त तहलका मचा रखा है. हर कोई तरह-तरह की फनी मीम बनाकर इस वीडियो को शेयर कर रहा है. इंडिया में जादू चलाने के बाद सोमवती महावर का ये वीडियो अब विदेशों में भी चर्चा में आ गया है. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक विदेशी आदमी सोमवती महावर के अंदाज में 'चाय पीलो' बोलते हुए नजर आ रहा है. ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कैसे फैमस हुईं थी सोमवती महावर

सोमवती महावर ने 15 सेकंड की एक वीडियो बनाई थी जिसेमें वो 'हेलो फ्रैंड्स चाय पीलो' कहती हुई नजर आ रही थी. इस वीडियो ने उनकी जिंदग बदल कर रख दी. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई, लोग तेजी से इसे शेयर करने लगे और सोमवती महावर फेमस हो गईं. इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई वीडियो पोस्ट की जिसमें वो कभी खीर खाती हुई नजर आईं तो कभी सब्जी काटती हुई.

मुंबई पुलिस भी कर चुकी है इस्तेमाल

सोमवती महावर के इस वीडियो का इस्तेमाल मुंबई पुलिस भी कर चुकी है. दरअसल मुंबई पुलिस ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने मजाकिया अंदाज में लोगों से हेलमेट पहनने का आग्रह किया था. मुंबई पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से दोस्तो को चाय ऑफर करती हुई सोमवती महावर के वीडियों में एडिटिंग के जरिए 'चाय पी लो' की जगह 'हेलमेट पहन लो' जोड़ दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi