S M L

पाकिस्तान में वायरल हुआ इमरान खान की तस्वीरों वाला केक, कहानी है दिलचस्प

दरअसल इस केक को पिछले साल बनाया गया था लेकिन इमरान खान की जीत के बाद इसने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है

Updated On: Aug 02, 2018 08:15 PM IST

FP Staff

0
पाकिस्तान में वायरल हुआ इमरान खान की तस्वीरों वाला केक, कहानी है दिलचस्प

25 जुलाई को हुए पाकिस्तान आम चुनाव में सबसे बड़े दल के रूप में उभरी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान 11 अगस्त को प्रधानमंत्री पद का शपथ लेने वाले हैं. जब से नतीजे पक्ष में आए हैं तभी से क्रिकेटर से नेता बने इमरान के समर्थक जश्न मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. बधाई देने वाले एक शख्स का मैसेज अपने अनोखेपन की वजह से वायरल हो गया है. हालांकि इस केक की कहानी कुछ अलग है.

इस बधाई संदेश को केक के माध्यम से दिया गया है. इस केक पर इमरान खान की एक तस्वीर है जिसमें वो अपने सिग्नेचर लुक में सफेद पठानी कुर्ता पहने हुए नजर आ रहे हैं. केक पीटीआई के रंग, हरा और लाल में रंगा हुआ है.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, केक को बनाने वाली बेकर ने कहा है कि भले ही इस केक पर लोगों का ध्यान अभी गया है लेकिन इसे पिछले साल ऑर्डर मिलने के बाद बनाया गया था.

केक के अचानक चर्चा में आने से अभिभूत, 22 वर्षीय बेकर वर्धा जाहिद ने कहा कि यह प्रसिद्धि पूरी तरह से अप्रत्याशित है. असल में मैं काले शेरवानी में इमरान खान की तस्वीर बनाकर ऑनलाइन लॉन्च करने की योजना बना रही थी, क्योंकि यह देश की राजनीतिक परिस्थितियों में फिट होता. लेकिन इससे पहले ही पुराने तस्वीर ने लोगों का ध्यान आकर्षित कर लिया. इस केक के वायरल होने के बाद उन्हें लगातार मैसेज आ रहे हैं और लोग इमरान खान की तस्वीर वाली केक के लिए ऑर्डर दे रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi