S M L

इंस्टाग्राम पर अपने पति ज़ुबिन ईरानी को 'प्रताड़ित' क्यों बता रही हैं स्मृति ईरानी?

हमेशा किसी न किसी को अपने निशाने पर बनाए रखने वाली मंत्री इस बार अपने पति ज़ुबिन ईरानी को ट्रोल कर रही हैं

Updated On: Dec 21, 2018 08:42 PM IST

FP Staff

0
इंस्टाग्राम पर अपने पति ज़ुबिन ईरानी को 'प्रताड़ित' क्यों बता रही हैं स्मृति ईरानी?

टेक्सटाइल मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ह्यूमर की वजह से काफी पसंद भी की जाती हैं. हमेशा किसी न किसी को अपने निशाने पर बनाए रखने वाली मंत्री इस बार अपने पति ज़ुबिन ईरानी को ट्रोल कर रही हैं.

स्मृति ईरानी ने एक पोस्ट में अपने पति को प्रताड़ित बताया है. दरअसल, उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके पति ज़ुबिन ईरानी उद्धव ठाकरे के साथ खड़े हैं और ठाकरे मजाकिया अंदाज में उनकी तरफ इशारा करते हुए कुछ कह रहे हैं.

ये फोटो शेयर करके स्मृति ईरानी ने लिखा है, 'आपको पता होना चाहिए कि आपके पति कितने 'प्रताड़ित' हैं, जब उद्धव ठाकरे उनकी तरफ देखकर कहें 'हिम्मतवाला', ज़रा मिलना तुम.'

उनकी इस पोस्ट को नौ हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. उनकी इस पोस्ट पर ज़ुबिन ईरानी ने कमेंट करते हुए लिखा है कि- दरअसल, उद्धव भाई कह रहे हैं कि जिसकी बीवी स्मृति ईरानी, उसका भी बड़ा नाम है.

इसके पहले भी स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर अपने पति को चिढ़ाती रही हैं. उन्होंने इसके पहले एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो दोनों सीढ़ियों पर बैठे हुए हैं और वॉइस क्वलाउड बनाकर बहुत ही मजेदार लाइनें लिखी हुई हैं.

View this post on Instagram

Some people say my husband’s wife is freaking awesome.. true story ❤@iamzfi

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi