S M L

ब्रिटिश पीएम थेरेसा मे के रोबोटिक डांस मूव्स देखकर ट्विटराटियों को आए चक्कर

थेरसा मे के रोबोटिक डांस के बाद लोगों ने उन्हें 'मेबॉट' कहना शुरू कर दिया है

Updated On: Aug 29, 2018 04:36 PM IST

FP Staff

0
ब्रिटिश पीएम थेरेसा मे के रोबोटिक डांस मूव्स देखकर ट्विटराटियों को आए चक्कर

ब्रिटिश प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने डांस किया है और उनका डांस अब इंटरनेट पर मीम बन चुका है. और लोगों ने ये घोषणा कर दी है कि मे को डांस करना नहीं आता.

थेरेसा मे फिलहाल साउथ अफ्रीका के दौरे पर गई हुई हैं. यूं तो चर्चा यहां उनके आर्थिक और व्यापारिक संबंधों की बात होनी चाहिए थी, लेकिन चर्चा उनके डांस मूव्स की हो रही है. दरअसल साउथ अफ्रीका के डिपार्टमेंट ऑफ इंटरनेशनल रिलेशन्स एंड कोऑपरेशन ने ट्विटर पर थेरेसा के डांस का एक वीडियो शेयर किया था. लेकिन ये ट्वीट बहुत बेरहम तरीके से वायरल हो गया.

थेरेसा मे केपटाउन के ID Mkhize High School में विजिट पर गई थीं. यहां बच्चों ने उनका स्वागत किया और बाद में मे ने उनके साथ डांस किया.

लेकिन मे के डांस मूव्स थोड़े अजीब थे, रोबोट की तरह. वो एक तरफ से दूसरी तरफ बस झूम रही थीं. ईमानदारी से कहें तो उन्हें देखना बड़ा अजीब था.

इसके बाद को लोगों ने थेरेसा को इंटरनेट मीम का अगला शिकार बना लिया. थेरसा मे के रोबोटिक डांस के बाद लोगों ने उन्हें 'मेबॉट' कहना शुरू कर दिया.

एक बंदे ने तो थेरेसा मे डांस ट्यूटोरियल भी अपलोड कर दिया हालांकि उसके डांस मूव्स मे के आगे फीके ही रहे.

इसके इतर थेरेसा मे ने केपटाउन में एक भाषण में कहा कि वो चाहती हैं कि ब्रिटेन अफ्रीका में सबसे बड़ा इन्वेस्टर बने. उनके साथ आए ब्रिटिश बिजनेस एक्जीक्यूटिव्स ने कहा कि ब्रिटेन अफ्रीका में सुरक्षा और माइग्रेशन की समस्या को हल करने के लिए रोजगार पैदा करेगा.

थेरेसा मे इस यात्रा पर नाइजीरिया और केन्या भी जाने वाली हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi