S M L

पुलिस को धमकी देने वाला बॉबी कटारिया पहुंचा जेल, फाजिलपुरिया ने किया समर्थन

बॉबी अपनी वीडियो में पुलिस को धमकी देता नजर आता था, लेकिन अभी वह पुलिस की गिरफ्त में है. कुछ उसे अपना हीरो मानते हैं तो कई ढोंगी!

Updated On: Jan 28, 2018 04:48 PM IST

Aditi Sharma

0
पुलिस को धमकी देने वाला बॉबी कटारिया पहुंचा जेल, फाजिलपुरिया ने किया समर्थन

गुरुग्राम में एक 30 साल के बॉडी बिल्डर ने कोहराम मचा रखा है. इस बॉडी बिल्डर का नाम है बॉबी कटारिया. ये खुद को रॉबिन हुड कहता है. ऐसा रॉबिन हुड जो समाज से बुराईयों को खत्म करना चाहता है. देखा जाए तो ये किसी फिल्मी ड्रामें से कम नहीं लगता. एक इंसान अचानक लोगों की मदद करने लगता है. भ्रष्टाचार कर रही पुलिस की असलियत लोगों के सामने लाता है. एक्सीडेंट में घायल हुए लोगों को हॉस्पिटल पहुंचाकर उनकी मदद करता है. बच्चियों को बचाता है.

बॉबी वीडियो बनाता है. ये वीडियो किसी और की नहीं बल्कि खुद बॉबी कटारिया की होती है जिसके जरिए वो इन कामों की सूचना लोगों तक पहुंचाता है. इन वीडियो में वो पुलिस को गालियां भी देता हुआ दिखाई देता है. वैसे तो ये खुद को लॉ ग्रेजुएट बताता है, लेकिन वहीं कानून व्यवस्था पर भरोसा न करने की बात कहता है.

बॉबी कटारिया ने ये करस्तानी 2017 में शुरू की थी और 24 दिसंबर 2017 में ही वो पुलिस के हत्थे चढ़ गया, लेकिन इन सब के बावजूद बॉबी कटारिया जितने कम वक्त में फेमस हुआ शायद ही कोई दूसरा हुआ हो.

इसका श्रेय सोशल मीडिया पर उसकी मौजूदगी को भी दिया जा सकता है. वो  फेसबुक लाइव करता है. उसने अपने नाम से कई सारे पेज भी बना रखे हैं. और तो और उसने अपनी एक टीम भी बना रखी है जो हर चीज में उसकी मदद करती है. इस टीम का नाम उसने 'युवा एकता' रखा है.  कह सकते हैं कि ये फैमस होने के लिए हर संभव कोशिश करता है. जिसमें वो बहुत हद तक कामयाब भी रहा है.

गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर बॉबी की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की जाने लगी. ये सिलसिया केवल आम लोगों तक सीमित नहीं रहा बल्कि बड़े-बड़े सितारे भी उसके सपोर्ट में सामने आए.

हाल ही में रैपर फाजिलपुरिया ने भी बॉबी कटारिया के सपोर्ट में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उसकी गिरफ्तारी की तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया था ' आप बॉबी कटारिया के बारे में क्या सोचते हैं.'

What u think abt Bobby kataria ?

A post shared by FAZILPURIA (@fazilpuria) on

इसी के साथ एक और तस्वीर पोस्ट करते हुए उनहोंने लिखा 'मैं बॉबी कटारिया के साथ हूं, क्या आप हैं?' बस फिर क्या था लोगों ने तस्वीर पर खूब कमेंट किए और उसके सपोर्ट में सामने आए.

I m with Bobby kataria are u?

A post shared by FAZILPURIA (@fazilpuria) on

इसके अलावा फाजिलपुरिया ने फेसबुक पर भी बॉबी कटारिया की तस्वीर शेयर की और लिखा 'मैं बॉबी करटारिया को सपोर्ट करता हूं. मुझे पता है वो पुलिस को गालियां देता है हम उसे तब सपोर्ट नहीं कर रहे पर इस वक्त उसे अपनी गलती का एहसास हो गया है. वो समाज के लिए काफी काम कर रहा है. मैं हरियाणा पुलिस को एक चांस देने की विनती करता हूं. वो समाज के लिए काम करता है पर कभी-कभी वो उग्र हो जाता है और उग्रता ही उसकी दुश्मन है. हम उसका शांति के साथ समर्थन कर रहे हैं.'

इसके अलावा इधर बॉबी कटारिया के खिलाफ एक के बाद कई केस दर्ज होते जा रहे हैं तो वहीं युवा भी उसके समर्थन में उतर रहे हैं और जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi