S M L

राजस्थान: कार को पास नहीं मिला तो BJP MLA के बेटे ने की पिटाई

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक विधायक का बेटा अपने गुंडों के साथ खुलेआम गुंडागर्दी करते नजर आ रहा है

Updated On: Jun 30, 2018 09:40 PM IST

FP Staff

0
राजस्थान: कार को पास नहीं मिला तो BJP MLA के बेटे ने की पिटाई

इस देश में नेताओं और मंत्रियों के रिश्तेदार किस तरह खुले आम गुंडागर्दी करते हैं, इस से हर कोई अवगत है. और चयनित नेताओं के रिश्तेदारों की ऐसी हरकतों के वीडियो वायरल होना भी आम ही हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक विधायक का बेटा अपने गुंडों के साथ खुलेआम गुंडागर्दी करते नजर आ रहा है.

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक स्कॉर्पियो कार एक स्विफ्ट को ओवरटेक कर बीच सड़क पर रुक जाती है. उसमें से सफेद कपड़ों में एक युवक उतरता है. और पीछे रुकी हुई कार में बैठे व्यक्ति को गाड़ी में से बाहर निकाल कर बुरी तरह पीटना शुरू कर देता है.

न्यूज एजेंसी के मुताबिक पीटने वाला युवा बांसवाड़ा के विधायक और बीजेपी नेता धन सिंह रावत का बेटा राजा है.  जिसका कहना है कि स्विफ्ट गाड़ी वाले ने विद्युत नगर कॉलोनी में उसे ओवरटेक नहीं करने दिया. इसलिए उसने उसे रोक कर पीटा. विधायक पुत्र की यह सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

विधायक पुत्र ने एक बार उस युवक को पीटने के बाद फिर से उसे गाड़ी से बाहर निकाल कर पीटा. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विधायक पुत्र के साथ वाले गुंडे स्विफ्ट गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi