S M L

कांग्रेस का GST को 'गब्बर' बताना बीजेपी को रास नहीं आ रहा

अहमदाबाद में रैली कर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार द्वारा लागू जीएसटी का नया मतलब 'गब्बर सिंह टैक्स' समझाया है

Updated On: Oct 24, 2017 08:49 PM IST

FP Staff

0
कांग्रेस का GST को 'गब्बर' बताना बीजेपी को रास नहीं आ रहा

साल 1975 की सुपरहिट फिल्म का विलेन शोले का गब्बर सिंह एक बार फिर 2017 में चर्चा में लौट आया है. इसका श्रेय कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को जाता है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के इस सबसे यादगार खलनायक को याद किया जा रहा है. इससे लोगों को भ्रम हो सकता है कि रमेश सिप्पी हिंदी सिनेमा की सबसे क्लासिक शोले का सीक्वल तो नहीं बना रहे. मगर ऐसा कुछ भी नहीं है.

गुजरात दौरे पर गए राहुल गांधी ने अहमदाबाद की अपनी रैली में गब्बर सिंह के बहाने बीजेपी पर हमला बोला. राहुल ने कहा कि गुजरात का युवा बिकाऊ नहीं है. सरकार चाहे कितना भी पैसा खर्च करे उन्हें खरीदने की कोशिश नाकाम हो जाएगी.

rahul gandhi

राहुल ने कहा, 'सरकार गुजरात की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है. जब वो नाकाम हो गए तो उन्होंने पैसों के बल पर गुजरात के युवाओं को खरीदने की कोशिश की.' केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए जीएसटी को राहुल गांधी ने नई परिभाषा दी. उन्होंने इसे 'गब्बर सिंह टैक्स' करार दिया.

राहुल के जीएसटी का नया मतलब गढ़ने के बाद ट्विटर पर यूजर्स ने जीएसटी के नए-नए परिभाषाएं बनाने शुरू कर दिए. जहां किसी ने जीएसटी को 'गई सैलरी टैक्स' कहा तो एक ने इसे 'घूम सारी दुनिया टैक्स' करार दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi