S M L

Video : आखिर एकता कपूर की वजह से क्यों फूट-फूट कर रोईं स्मृति ईरानी?

एकता कपूर ने अपने सोशल हैंडल पर स्मृति ईरानी के कई वीडियो शेयर किए हैं. इस वीडियो को देख लोग खुद को इमोशनल होने से नहीं रोक पा रहे हैं

Updated On: Sep 15, 2018 01:34 AM IST

Rajni Ashish

0
Video : आखिर एकता कपूर की वजह से क्यों फूट-फूट कर रोईं स्मृति ईरानी?

भारतीय जनता पार्टी की नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं. ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो को देख सभी हैरान हैं. इस वायरल वीडियो में स्मृति ईरानी अपने पुराने घर में जाकर अपनी पुरानी यादें ताजा करती हैं और. 35 साल बाद गुरुग्राम में स्मृति अपने पुराने मकान पर पहुंचकर यादों के झरोखों में खो जाती हैं. लेकिन जब वो देखती हैं जिस मकान पर उनका परिवार किराए पर रहता था, वहां अब कुछ और ही माहौल बन चुका है तो वो फूट फूट कर रोने लगती हैं. एकता कपूर ने अपने सोशल हैंडल पर स्मृति ईरानी के कई वीडियो शेयर किए हैं. इन वीडियो को लाखों लोग अब तक देख चुके हैं. इस वीडियो को देख लोग खुद को इमोशनल होने से नहीं रोक पा रहे हैं.

दरअसल एकता के alt बालाजी द्वारा जल्द ही 'होम' नाम का एक वेब सीरीज शुरू हो रहा है जो की घर के अंदर होने वाले मिडिल क्लास परिवार के संघर्ष की कहानी पर आधारित बताया जा रहा है. एकता कपूर ने वायरल वीडियोज के साथ शो के प्रमोशन्स की शुरुआत की है.

इसके पहले एकता ने अपने पिता और वेटरन सुपरस्टार जीतेन्द्र का एक वीडियो शेयर किया था. अपने पुराने घर में जाकर जीतेन्द्र इतने भावुक हो जाते हैं कि अपने पुराने घर के दरवाजे से लिपटकर जार जार रोने लगते हैं. आप खुद इस वीडियो को देख इमोशनल हो जाएंगे. वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं. जीतेन्द्र की बेटी और टीवी की क्वीन एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो खुद शेयर करते हुए लिखा-मेरे हीरो मेरे पापा, होम ! मेरे पापा जिसे वो अपना घर कहते हैं, उससे हम अपने सबसे स्पेशल शो के कैंपेन को शुरू कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi