S M L

राहुल ने पहनी 70,000 की जैकेट, लगे 'सूट-बूट की सरकार' के आरोप

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा से मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने अपने नाम वाला सूट पहना था, जिसे लेकर राहुल गांधी ने मोदी पर जम कर हमला बोला था

Updated On: Jan 31, 2018 10:18 AM IST

FP Staff

0
राहुल ने पहनी 70,000 की जैकेट, लगे 'सूट-बूट की सरकार' के आरोप

प्रधानमंत्री मोदी पर सूट-बूट की सरकार होने का आरोप लगाने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस बार खुद इस आरोप का शिकार हो रहे हैं. राहुल पर शिलॉन्ग में एक कार्यक्रम के दौरान 70,000 रुपए की जैकेट पहनने का आरोप लग रहा है. मेघालय में होने वाले चुनाव के मद्देनजर दो दिवसीय दौरे पर गए राहुल गांधी पर बीजेपी की मेघालय युनिट ने यह हमला बोला है.

दरअसल मेघालय के कार्यकर्ताओं ने 30 जनवरी की शाम को महात्मा गांधी की पुण्यतिथी पर शिलांग में 'सेलिब्रेशन ऑफ पीस कार्यक्रम' आयोजित किया था. बीजेपी की मेघालय यूनिट ने आरोप लगाया है कि इस कार्यक्रम में राहुल जो जैकेट पहन कर गए थे वह लगभग 70,000 रुपए की है.

बीजेपी की मेघालय यूनिट के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया 'तो राहुल गांधी जी व्यापक भ्रष्टाचार द्वारा मेघालय के सरकारी खजाने को चूसने के बाद ब्लैक मनी से सूट बूट की सरकार? हमारे दुखों पर गाना गाने की बजाय, आप मेघालय की नकारा सरकार का रिपोर्ट कार्ड दे सकते थे. आपकी उदासीनता हमारा मजाक उड़ाती है.' इस ट्वीट के बाद से राहुल गांधी ट्विटर पर ट्रोल किए जाने लगे.

बता दें कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा से मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने अपने नाम वाला सूट पहना था, जिसे लेकर राहुल गांधी ने मोदी पर जम कर हमला बोला था. मोदी के उस सूट की कीमत लाखों में बताई गई थी. बाद में जब सूट की नीलामी की गई, तो वह चार करोड़ 31 लाख रुपए में बिका. राहुल ने उस समय प्रधानमंत्री की सरकार को सूट-बूट की सरकार बताया था. वहीं अब बीजेपी भी कांग्रेस अध्यक्ष पर यही आरोप लगा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi