S M L

गांधी जंयती पर एक ट्वीट से बिहार में कांग्रेस की खूब हुई फजीहत, हुए ट्रोल

बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल ने गांधी जयंती पर ट्वीट कर बापू को उनकी 'पुण्यतिथि' के लिए श्रद्धांजलि दी. उनका यह ट्वीट आते ही वायरल हो गया और यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे

Updated On: Oct 02, 2018 09:08 PM IST

FP Staff

0
गांधी जंयती पर एक ट्वीट से बिहार में कांग्रेस की खूब हुई फजीहत, हुए ट्रोल

2 अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन कांग्रेस को बिहार में फजीहत झेलनी पड़ी है. यह फजीहत किसी और ने नहीं बल्कि खुद कांग्रेस के राज्य प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल की वजह से हुई.

दरअसल गोहिल ने मंगलवार को गांधी जयंती पर ट्वीट कर बापू को उनकी 'पुण्यतिथि' के लिए श्रद्धांजलि दी. उनका यह ट्वीट आते ही वायरल हो गया और यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे.

इसका एहसास होते ही बिहार कांग्रेस प्रभारी ने अपनी भूल में सुधार कर लिया, लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्‍त ट्रोलिंग हो गई.

पहले ट्वीट में लिखा था यह

शक्तिसिंह गोहिल ने ट्वीट में लिखा, 'हे साबरमती के संत, जब आज देश में झूठ और हिंसा का बोलबाला है, वहां आपकी सत्य और अहिंसा के माध्यम से लड़ी बड़ी से बड़ी लड़ाइयां हमें प्रेरणा देती हैं कि ताकत कोई भी हो, कितनी भी शक्तिशाली हो, आपके बताए रास्‍ते पर चलकर ही विजय पाई जा सकती है. आपकी 150वीं पुण्यतिथि पर आपको शत शत नमन.'

ट्वीट वायरल होने पर ट्रोल हुए तो किया भूल सुधार

बिहार कांग्रेस के प्रभारी का यह ट्वीट तुरंत वायरल हो गया. यूजर्स ने उनके सामान्य ज्ञान पर सवाल उठाया. साथ ही उनपर जमकर तंज कसा. इसके बाद गोहिल ने आनन-फानन में इस ट्वीट को अपने हटाकर इसकी जगह दूसरा ट्वीट किया. इसमें उन्‍होंने भूल सुधार करते हुए 'पुण्यतिथि' की जगह 'जन्मतिथि' पर नमन लिखा.

बता दें कि महात्मा गांधी का जन्‍म जिस गुजरात राज्य में हुआ था, शक्तिसिंह गोहिल भी वहीं से आते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi